बर्थडे पार्टी पड़ी महंगी:ड्रग्स के साथ पकड़ी गईं मराठी बिग बॉस सीजन-2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस हीना पांचाल

बर्थडे पार्टी पड़ी महंगी:ड्रग्स के साथ पकड़ी गईं मराठी बिग बॉस सीजन-2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस हीना पांचाल

नासिक के इगतपुरी में रेव पार्टी पर रेड के दौरान पुलिस ने ड्रग्स ले रहे लोगों को अरेस्ट किया है। इस पार्टी से करीब 22 लोगों को अरेस्ट किया गया है। इनमें मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हीना पांचाल भी शामिल हैं।

नासिक ग्रामीण पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल के साथ शनिवार रात करीब 2 बजे इगतपुरी में रेव पार्टी में छापेमारी की। पुलिस ने हीना के अलावा, एक विदेशी महिला, मराठी और साउथ की फिल्मों में काम करने वाली 5 एक्ट्रेस और दो महिला कोरियोग्राफर सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अरेस्ट होने वालों के नाम
गिरफ्तार होने वाले लोगों में पीयूष शेट्टी, अमित लाट, आशीष लाट, राज त्रिवेदी, विशाल मेहता, नीरज सुराणा, रोहित अरोरा, हर्ष शहा, दानिश खान, अबू बकर, हनिफ शेख,सर्व राहणार, आरव शर्मा, विशाल मेहता, रोहित अरोड़ा, अकीब खान, वरुण बाफना, करिश्मा, चांदनी भठिजा, श्रुति शेट्टी, रुचिरा नार्वेकर, विदेशी महिला अजहर फरनुद, शनैया कौर, हिना पांचाल, आशिता, शीना, प्रीति चौधरी, कौशिकी शामिल हैं। पुलिस ने कैमरे, ट्राइपॉड, कोकीन, हुक्का सहित ड्रग्स और नकदी जब्त की है।

रेव पार्टी एक बड़े ड्रग रैकेट को सामने लाएगी
नीरज उर्फ ​​आरव ललित शर्मा और सुराणा चार साल से ऑनलाइन कपड़े बेचने का काम कर रहे हैं। विभा दिनेशभाई गोंडालिया, आरव, रुचिरा नार्वेकर और अकीब खान के साथ, पीयूष शाह के जन्मदिन की पार्टी देने के लिए शुक्रवार की सुबह इगतपुरी के स्काई ताज विला में रुके। शुक्रवार रात 12 बजे इसी जगह पीयूष का बर्थडे केक काटा गया। अगले दिन शनिवार रात 8 बजे के बाद रेव पार्टी शुरू हुई। युवक-युवती नशे में धुत थे, नाच रहे थे, नाच रहे थे और हुक्का, हशीश, गांजा और नशीली दवाओं के पाउडर का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने रात दो बजे छापा मारा।

पुलिस का मानना है कि ये रेव पार्टी एक बड़े ड्रग रैकेट को सामने लाएगी। जहां पार्टी के लिए ड्रग्स लाया गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है। पुलिस पूछताछ के लिए मुंबई से एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार कर इगतपुरी लाई है।

कौन हैं हीना पांचाल
हीना पांचाल एक फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्हें हिंदी और मराठी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अपने आइटम गानों ‘बलम बंबई’ और ‘बेवड़ा बेवड़ा ज़ालो मी टाइट’ के लिए फेमस हैं। 2019 में उन्होंने बिग बॉस मराठी में भाग लिया। फरवरी 2020 में वह डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज मुझसे शादी करोगे की प्रतिभागी रही हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *