बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस हुईं गिरफ्तार, झगड़ा और धमकाने का आरोप

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस हुईं गिरफ्तार, झगड़ा और धमकाने का आरोप

रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी और बिग बॉस 2 की पूर्व कंटेस्टेंट अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के खिलाफ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है।

पायल ने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके साथ ही पायल पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है।

पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं।

इससे पहले भी पायल एक बार अरेस्ट हो चुकी हैं। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पायल को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. सती प्रथा की तरफदारी, नोबेल से सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्द कहने, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल उठाने, धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान बयान देने, फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहना जैसे कई विवादों में पायल का नाम जुड़ चुका है।

पायल के करियर की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्हे अपनी एक्टिंग से ज्यादा चर्चा नहीं मिल पाई. वो ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। वो बिग बॉस में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो फियर फेक्टर इंडिया 2 में नजर आई। लेकिन वो साइड रोल में ही सिमटकर रह गईं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.