जब एक्ट्रेस Riya Sen ने पार की अश्लीलता की सारी हदें, जबरन एक्टर की जिप खोल डाल दिया हाथ फिर…

जब एक्ट्रेस Riya Sen ने पार की अश्लीलता की सारी हदें, जबरन एक्टर की जिप खोल डाल दिया हाथ फिर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Riya Sen भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया में अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि वह एकता कपूर की एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रही है। रिया सेन का करियर MMS कांड के बाद खत्म ही हो गया था। लेकिन Riya Sen ने एक बार ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ गया था. गौरतलब है कि रिया ने एक्टर निशांत मलकानी के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स दिए थे।

‘रागिनी MMS-2’ की वेब सीरीज की शूटिंग चालू थी। इस दौरान रिया सेन और उनके को-एक्टर निशांत मलकानी के बीच इंटिमेट सीन शूट किया जा रहा था। लेकिन तभी ही रिया ने निशांत की पैंट को सबके सामने उतार दिया और उन्हें नग्न कर दिया। निशांत का ये Oops Moment कैमरे में भी कैद हो गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार Riya Sen ने बताया की वो एक्टर और डायरेक्टर को एक सबक सिखाना चाहती थी। उन्होंने यह भी बताया कि हमेशा एक्ट्रेस को ही इंटिमेट सीन देने को कहा जाता है। रिया ने का कि एक्टर-डायरेक्टर को ये बात समझाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Kavita Singh

Kavita Singh

कविता सिंह ''सच भारत'' में टेक्नोलॉजी और बिजनेस डेस्क को लीड कर रही हैं। पत्रकारिता की दुनिया में 6 वर्ष का अनुभव रखने वाली कविता ने आईआईएमसी से हिंदी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा किया है। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई लुधियाना में पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.