Priyanka Pandit: Private Video लीक होने के बाद Bhojpuri Actress ने तोड़ी चुप्पी, Trisha Kar Madhu के बाद वायरल हुआ था MMS

Priyanka Pandit: Private Video लीक होने के बाद Bhojpuri Actress ने तोड़ी चुप्पी, Trisha Kar Madhu के बाद  वायरल हुआ था MMS

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Bhojpuri Actress Priyanka Pandit) कुछ वक्त से चर्चा में हैं। दरअसल हाल में उनका एक Private Video वायरल हुआ था। अब उस MMS के बारे में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी बात सामने रखी है।

दरअसल कुछ वक्त पहले एक MMS सोशल मीडिया पर सामने आया, जो Bhojpuri Actress Priyanka Pandit का बताया जा रहा था। Priyanka का नाम जुड़ते ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी भद्दी टिप्पणी कीं।

न्यूज 18 की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका अभी भी अपने पुराने बयान पर बनी हुई हैं और उनका कहना है कि ये उनका वीडियो नहीं है। प्रियंका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ये एक पुराना वीडियो है, जो त्रिशाकर मधु के एमएमएमस लीक होने के बाद वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि इस पूरे विवाद के बीच प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फोटोज- वीडियोज शेयर कर रही हैं।

इसके बाद प्रियंका पंडित ने आगे कहा कि कोई उनकी ईमेज को खराब करने की कोशिश कर रहा है, जिससे उनके करियर पर बुरा प्रभाव पड़े, इस ही वजह से इस वीडियो को जानबूझकर वायरल किया जा रहा है। याद दिला दें कि इससे पहले प्रियंका ने न्यूज एंजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा था, ‘वायरल वीडियो में जो लड़की दिख रही है, वो मैं नहीं हूं। वो लड़की सिर्फ मेरी तरह दिखती हैं, वहीं वो वीडियो काफी पुराना है।’ जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *