Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां की मौत के बाद एक और करीबी की मौत

Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां की मौत के बाद एक और करीबी की मौत

After Akshay Kumar’s Mother Death Director Anand L Rai’s Mother Died: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Akshay Kumar Mother Aruna Bhatia Death) का आज यानी 8 सितंबर को निधन हो गया था। इसके कुछ घंटे बाद ही उनकी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan Movie) और ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re Movie) के निर्देशक आनंद एल राय (Anand L Rai) की मां भी दुनिया को अलविदा कह गईं।

Anand L Rai Mother Death

आनंद एल राय और उनके भाई रवि राय भी अपने घर की तरफ रवाना हो गए हैं। आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है। वहीं, आनंद की मां के अंतिम दर्शन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे।

Akshay Kumar And Anand L Rai

बता दें कि आनंद एल राय के खास दोस्त प्रोड्यूसर शैलेश सिंह उनके घर पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बाद हाल ही में अक्षय कुमार भी आनंद एल राय के घर पहुंचे हैं। अक्षय अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद राय के दुख में शामिल होने के लिए पहुंचे। उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। फोटोज में अक्षय फोन पर बात करते हुए गाड़ी से निकलते नजर आए। उनके साथ कई और लोग भी तस्वीर में दिखाई दिए।
आनंद एल राय की माता को श्रद्धांजलि देने अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी समेत कई सितारे श्रधांजलि देने पहुंचे हैं

Akshay Kumar At Anand L Rai Mother’s Funeral

अक्षय कुमार मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर आनंद की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सफेद कुर्ता और जींस पहने हुए थे और अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे।

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *