Trisha Kar Madhu: MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु का एक और Video हुआ Viral, कमर में हाथ डाल Kiss करती आईं नजर

Trisha Kar Madhu:  MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु का एक और Video हुआ Viral, कमर में हाथ डाल Kiss करती आईं नजर

Bhojpuri Hot Actress Trisha Kar Madhu New Video Viral- भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वजह उनका वायरल हो रहा एक वीडियो ( Trisha Kar Madhu Viral Video) है। करीब एक महीना पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का MMS वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने BF के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही थीं। इसे लेकर लोग अभी तक उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। कई बार उन्होंने सफाई भी दी। कहा कि उन्हें बदनाम करने की साजिश है, लेकिन लोगों ने इसे उनका पब्लिशिटी स्टंट करार देकर बुरा-भला कह रहे हैं। एक महीने के दौरान सोशल मीडिया पर उनकी अपत्याशित रूप से फैन-फालोइंग भी बढ़ी है। इस बार उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा के साथ हैं।

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का आगामी ट्रैक ‘वायरल भइलू फेसबुक पे’ सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में त्रिशाकर मधु और राकेश मिश्रा ने जबर्दस्त डांस किया है। इसका नाम भी उनकी जिंदगी में चल रहे मौजूदा हालात पर निर्धारित है। इसलिए लोग इसे और पसंद कर रहे हैं। राकेश मिश्रा और सुरभि शिवानी ने गाने को गाया है। संगीत छोटू रावत ने दिया है और गीत अरुण बिहारी ने लिखे हैं।

वायरल MMS को लेकर त्रिशाकर मधु का एक और बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब एक्सेप्ट है सिर झुका कर, क्योंकि समय आपका है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते हैं। बहादुर वो कहलाते हैं, जो हार निश्चित हो फिर भी मैदान नहीं छोड़ते।

बुधवार को त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां के साथ हैं। उन्होंने लिखा, ‘जमाने ने इतने सितम दिए कि रूह पर भी जख्म लग गया, मां ने सिर पर हाथ रख दिया तो मरहम लग गया।’ उनकी इस पोस्ट पर भी लोगों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई। निजी MMS को लेकर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *