MMS Video Case: लेडी कांस्टेबल संग ‘डर्टी वीडियो’ बनाने वाले DSP Heeralal के बंगले की तलाशी, खुला ये बड़ा राज

MMS Video Case: लेडी कांस्टेबल संग ‘डर्टी वीडियो’ बनाने वाले DSP Heeralal के बंगले की तलाशी, खुला ये बड़ा राज

DSP Heeralal Saini Swimming Pool Video Case: एक 6 साल के बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Heeralal Saini) को एसओजी ने रिमांड लिया हुआ है। एसओजी की एक टीम ने सोमवार को Heeralal को लेकर सरकारी बंगले पर गई। वहां पर हीरालाल की मौजूदगी में बारीकी से जांच हुई। इसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई। जब सैनी को लेकर पहुंचने की खबर मिली तो वकील और अन्य लोग भी वहां जमा हो गए और टीका टिप्पणी भी हुई।

Heeralal Saini Viral Video Download Link

यह केस इतना चर्चा में हो गया है कि लोग Heeralal Saini Viral Video Link, Heeralal Saini Viral Video Download Link, Heeralal Saini Viral Video, हीरालाल सैनी वीडियो, हीरालाल सैनी वीडियो स्विमिंग पूल जैसे सर्च कर रहे हैं।

बुरे फंसे हीरालाल

एसओजी ने पूर्व में ही एहतियात के तौर पर सभी वाहन सरकारी आवास में जाने के बाद गेट बंद करवा दिए। निकलते समय ही गेट खुले और सीधे ले जाया गया। जानकरों का कहना है कि सैनी का इतना रौब था कि सीएमओ में ब्यावर से आने वाली डिजायर पर ध्यान नहीं दिया जाता था। साथ ही पुलिस मुख्यालय से आने वाली लिस्ट में भी ब्यावर पर चर्चा नहीं करने के निर्देश थे।

सीएमओ के इसी अधिकारी ने ब्यावर लगाए गए आईपीएस का तबादला निरस्त करवा दिया था। इसके बाद से तो मानों हीरालाल के पांव जमीन पर ही नहीं थे। बताते हैं कि सीएमओ का उक्त अधिकारी ब्यावर से संबंध रखने वाले नेताओं को यहां तक कह देता था कि वहां तो हीरालाल ही रहेगा।

ब्यावर के कांग्रेस प्रत्याशी ने भी 5 से अधिक डिजायर लिखकर हीरालाल को बदलने की मांग की थी। लेकिन उन पर भी एक्शन नहीं हुआ।  सूत्रों की मानें तो कालवाड़ थाने में जब मुकदमा दर्ज करवाया गया था, उस समय अगर कमिश्नरेट के अधिकारी ध्यान दे देते तो यह वीडियो वायरल नहीं होता और पुलिस की छवि धूमिल नहीं होती।

निवर्तमान पूर्व वृताधिकारी हरिशंकर से हीरालाल ने भी मुलाकात की और ब्लैकमेलर पर कार्रवाई करके वीडियो बरामद करने की बात कीथी। लेकिन अधिकारियों ने उसे गंभीरता से नहीं लिया और आज हर जगह वीडियो वायरल हो गया।

तलाक की बात पर राजी है महिला कांस्टेबल का पति

जैसे ही यह वीडियो महिला कांस्टेबल के पति को मिला उसने इसकी रिपोर्ट पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने इसे दबाते हुए राजीनामे पर जोर दिया। बाद में जब बातचीत हुई तो महिला कांस्टेबल के पति ने आपसी सहमति से तलाक पर राजीनामा कर दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि गामी कुछ दिनों में ही तलाक की कोर्ट में तारीख भी है।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *