Amitabh Bachchan Sad: बिग बी पर टूटा दुखों का पहाड़, साथ छोड़ गया ये करीबी साथी

Amitabh Bachchan Sad: बिग बी पर टूटा दुखों का पहाड़, साथ छोड़ गया ये करीबी साथी

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों बेहद दुखी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनका बेहद करीबी साथी उनका साथ छोड़ हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कर चुका है। बिग बी ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट (Amitabh Bachchan Social Media) पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी साझा की है। सुपरस्टार ने बताया की उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया है। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेता ने अपने कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट (Amitabh Bachchan Emotional Post) भी लिखा है।

अमिताभ बच्चन द्वारा साझा की गई तस्वीर में बिग बी अपने छोटे से साथी को गोद में पकड़े दुलार करते देखे जा सकते हैं। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।” उन्होंने इस भावुक कैप्शन के साथ रोता हुआ इमोटिकॉन भी बनाया है।

अमिताभ बच्चन को दुखी देख उनके प्रशंसक भी भावुक हो गए हैं। वे बिग बी के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “प्यार की ही तरह पालतू जानवर भी बेहद कीमती होते हैं।” एक अन्य चाहने वाले ने लिखा, ‘और जो प्यार वे देते हैं, वह प्यार का शुद्धतम संस्करण होता है।’ अन्य यूजन ने लिखा, ‘साथ लंबा ना सही,,प्यार भरपूर दे जाते हैं इंसान के सबसे अच्छे दोस्त यूँही नहीं कहलाते हैं ‘

आने वाली फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इश फिल्म में बिग बी के अलावा अनुपम खेर, बमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख रोल में हैं। वहीं उनकी आगामी फिल्म के बारे में बताएं तो अभिनेता जल्द ही पैन इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ देखे जा सकेंगे।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *