आश्रम ने बदल दी भोपा स्वामी की किस्मत, कभी थे किस्मत से परेशान, आज हैं इतनी संपत्ति के मालिक

आश्रम ने बदल दी भोपा स्वामी की किस्मत, कभी थे किस्मत से परेशान, आज हैं इतनी संपत्ति के मालिक

बॉबी देओल अभिनीत ‘आश्रम’ जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली हैं। दर्शक बाबा निराला और उसके काले कारनामों को देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के बाद जिस किरदार की सबसे ज्यादा तारीफ हुई वह भोपा स्वामी था। आश्रम की वजह से यह किरदार काफी फेमस भी हो चुका है। अब जब आश्रम 3 रिलीज के लिए तैयार है तो हम आपके लिए भोपा स्वामी से जुड़ी कुछ जानकारी साझा करने जा रहे हैं।

ओटीटी ने दिलाई असली पहचान 

आश्रम में भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले एक्टर का असली नाम चंदन रॉय सान्याल है। वह लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। सबसे पहले उन्हें राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में देखा गया था। इसके बाद वह शाहिद कपूर के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कमीने’ में भी नजर आए थे। हालांकि दोनों फिल्मों से उन्हें करियर में कोई मदद नहीं मिली।

मुंबई आने के लिए किया था ये काम

चंदन का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ। वे दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते थे जहां उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस बात का जिक्र वह एक इंटरव्यू के दौरान भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि वह मुंबई आना चाहते थे लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। इसलिए उन्होंने बच्चों को पढ़ाकर सात हजार रुपये जुटाए और मुंबई के लिए निकल पड़े।

इतने करोड़ के हैं मालिक

मु्ंबई आने के बाद उनका संघर्ष लगातार जारी रहा। वह ‘काली सीजन 2’, ‘फॉरबिडन लव’, ‘रूल्स ऑफ द गेम’ में नजर आ चुके हैं। हालांकि सबसे बड़ी सफलता उन्हें ‘आश्रम’ से ही मिली। इस सीरीज ने उनकी किस्मत के सितारे ही बदल दिए। इस सीरीज के बाद उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदन लगभग 38 करोड़ रुपये के मालिक हैं। इसके अलावा उनका मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है।

admin

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.