कानपुर में असिस्टेंट इंजीनियर ऑन ड्यूटी पी रहा था बीयर, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर में असिस्टेंट इंजीनियर ऑन ड्यूटी पी रहा था बीयर, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर(Kanpur) में केस्को बिजली कार्यालय में कुर्सी पर बैठकर बीयर पीने वाले असिस्टेंट इंजीनियर का वीडियो सामने आया है। मामला जरीब चौकी के असिस्टेंट इंजीनियर ऑफिस का है। जरीब चौकी डिवीजन के मुख्य कार्यालय में बैठ कर आराम से बीयर पी रहे इंजीनियर का नाम तुषार कांत है। मामले की जानकारी पर देर शाम केस्को एमडी अनिल ढींगरा ने सहायक अभियंता को निलंबित कर दिया। साथ ही वीडियो की जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

यहां रोज महफिल चलती है

इस डिवीजन में कार्यरत चतुर्थ क्लास के कर्मी ने बताया कि आए दिन ऐसे ही दोपहर के बाद तुषार कांड बीयर मंगवाते हैं। शाम तक ऐसे ही महफिल चलती रहती है। कई बार इनका झगड़ा भी यहां काम करने वाले अन्य कर्मियों से हुआ है। लेकिन, सीनियर होने के नाते अपने पद का गलत प्रयोग करके अन्य कर्मियों को नौकरी से निकलवाने की धमकी देते हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.