Bahraich: किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, फिर बोरे में भरकर…

Bahraich: किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, फिर बोरे में भरकर…

Bahraich Crime News:एक किशोरी का तीन युवकों ने अपहरण कर सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप कर उसे बोरी में भरकर पास के ही दूसरे गांव में एक व्यक्ति के बरामदे में फेंक दिया गया। होश में आने पर पीड़िता ने परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। किशोरी से दुराचार की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी सुजाता सिंह ने गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली है।

कैसरगंज थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। गांव में उसकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। रविवार रात इस व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी का गांव के ही तीन युवकों ने बरामदे में सोते समय अपहरण कर लिया। किशोरी को सूनसान जगह ले जाकर तीनो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी के बेहोश होने पर उसे एक बोरी में भरकर पड़ोस के गांव में एक व्यक्ति के बरामदे में फेंक कर फरार हो गये।

किसी वस्तु के गिरने की आवाज पर इस घर के लोग बाहर निकले तो बोरी में बेहोश किशोरी को देखकर उनके होश उड़ गये। जानकारी करने पर पता चला कि किशोरी पड़ोसी गांव की है। किशोरी की मां को इसकी जानकारी दी गई। किशोरी की मां व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। किशोरी को होश में लाया गया, तो उसने अपने साथ घटी वारदात को मां को बताया।

लोगों में इस वारदात से आक्रोश फैल गया। तत्काल किशोरी को वाहन पर लादकर थाने लाया गया। वारदात की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में अफसरों को वारदात की जादी गई। घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह किशोरी के गांव पहुंच पीड़ित परिजनों से वारदात की जानकारी ली गई। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाने में अपहरण, रेप व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.