Bell Bottom HD Quality Leak: Akshay Kumar की Bell Bottom को तगड़ा झटका, Full Movie Online हुई Leak

Bell Bottom HD Quality Leak: Akshay Kumar की Bell Bottom को तगड़ा झटका, Full Movie Online हुई Leak

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेलबॉटम (Bell Bottom) फिल्म रिलीज होते ही HD Format में लीक हो गई है। जासूसी पर बेस्ड इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब सराहा है। हालांकि बेलबॉटम रिलीज होने के बाद पायरेटेड वेबसाइटों पर लीक हो गई है जिसके की खबर लगते ही लोग इंटरनेट पर इस फिल्म को ढूंढने में लग गए।

इंटरनेट पर धड़ल्ले से सर्च हो रही फिल्म  (Bell Bottom Movie Download Online Searching)

रिलीज होने के फौरन बाद ही लोग विभिन्न कीवर्ड्स जैसे, Bell Bottom Full Movie Download, Bell Bottom Tamilrockers, Bell Bottom Tamilrockers HD Download, Bell Bottom Movie Download Pagalworld, Bell Bottom Movie Download Filmyzilla, Bell Bottom Movie Download Openload, Bell Bottom Movie Download Tamilrockers, Bell Bottom Movie Download Movierulz, Bell Bottom Movie Download 720p, Bell Bottom Full Movie Download 480p, Bell Bottom Full Movie Download bolly4u, Bell Bottom Full Movie Download Filmyzilla, Bell Bottom Full Movie Watch Online, के जरिए इस फिल्म को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

कमाई पर सीधा असर (Bell Bottom Leaked And Producers Action)

इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा। इसके चलते फिल्म प्रोड्यूसर को काफी घाटा सहन करना पड़ सकता है। ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स द्वारा इन वेबसाइटों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। इन सब के बीच कई लोग थियटर में जाकर इस फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं।

फिल्म की कहानी (Bell Bottom Movie Story)

फिल्म की बात करें तो इसमें Akshay Kumar ने एक इंटेलिजेंस एजेंट की भूमिका निभाई है, जिसमें उनका कोडनेम बेलबॉटम है। फिल्म को देखने के बाद कई लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इंटेलिजेंस एजेंट के रूप में अक्षय का ये किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

एक बातचीत के दौरान जब अक्षय कुमार से ये पूछा गया कि क्या वे इस फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं? इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा – “हां, अगर आप फिल्म के अंत में देखेंगे तो एक कड़ी दिखती है, जहां से फिल्म के सीक्वल को बनाया जा सकता है।”

आगे उन्होंने कहा – “बस इंतजार करिए और देखिए, अगर वे अच्छी स्क्रिप्ट के साथ आते हैं तो हम कई चीजों पर साथ काम कर सकते हैं।” हालांकि इन सब के बीच फिल्म के पायरेटेड वेबसाइटों पर लीक होने से आने वाले समय में फिल्म मेकर्स को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

(साभार- Latestly)

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.