Bengaluru: Food Factory में बॉयलर फटने से 2 मजदूरों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Bengaluru: Food Factory में बॉयलर फटने से 2 मजदूरों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Bengaluru Food Factory Blast: बेंगलुरु में सोमवार को मगदी रोड (Magadi Road)  स्थित एम.एम.फ़ूड प्रोडक्ट्स कंपनी की फैक्ट्री में लगे बॉयलर के फटने से बिहार के 2 मजदूरों की मौत (Workers Death) हो गई और 3 अन्य गंभीर रूप से घायल है जिनमें 2 महिलाएं शामिल हैं।

घायलों को अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है। घटना दोपहर पौने दो बजे की है, इस समय फैक्ट्री में सात लोग काम कर रहे थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि जिन लोगों की मौत हुई है वे 20 साल के आसपास के थे और बिहार के रहने वाले थे। मामले की जांच चल रही है।

वहीं इस मामले को लेकर बेंगलुरु डीसीपी (पश्चिम) संजीव पाटिल ने बताया कि कर्नाटक के बेंगलुरु में मगदी रोड पर एमएम फूड फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बिहार के दो पुरुष मजदूरों की मौत हो गई।

उन्होंने आगे बताया कि दो महिलाओं सहित तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक अनजान थियेटर के पास एक आवासीय क्षेत्र में करीब पौने दो बजे एम एम फुड प्रोडक्ट्स में ब्वायलर अचानक फट गया।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.