Bigg Boss 15: शिल्पा शेट्टी की बहन से भिड़ गए प्रतीक सहजपाल, सही समय पर घरवालों ने किया अलग!

Bigg Boss 15: शिल्पा शेट्टी की बहन से भिड़ गए प्रतीक सहजपाल, सही समय पर घरवालों ने किया अलग!

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शुरू होते ही अपने लड़ाईयों के चलते खबरों में है। हाल में Bigg Boss Latest Episode में दो कंटेस्टेंट्स के बीच तू तू मैं मैं सुनने को मिली। देखने में तो एक बार ऐसा लगा कि नौबत हाथापाई की आ चुकी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी Bigg Boss Fights के चलते शो की टीआरपी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है।

प्रतीक सहजपाल ने की जमकर लड़ाई (Prateek Sehajpal Fight With Shamita Shetty)

हाल के प्रसारित हुए Bigg Boss के Episode में कंटेस्टेंट Prateek Sehajpal ने दूसरे प्रतियोगियों से जमकर लड़ाई की। इस दौरान प्रतीक का खाने को लेकर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से तगड़ा झगड़ा हो गया। वहीं, Shamita Shetty ने भी प्रतीक को फटकार लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस दौरान शमिता के सपोर्ट में करण नाथ (Karan Nath) आगे आए। वहीं दिन में एक टास्क के दौरान प्रतीक ने करण पर अपनी बौखलाहट निकालने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

ज्यादातर प्रतियोगी लड़ाई के मूड में (Contestants are in Fighting mood Bigg Boss)

आपको बता दें कि Bigg Boss के इस एपिसोड में प्रतीक कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल से भी उलझते नज़र आए थे. यही नहीं हद तो तब पार हो गई जब प्रतीक और जीशान आपस में इस कदर उलझे की बात हाथापाई तक पहुंच गई, सही समय पर घर के बाकी कंटेस्टेंट्स ने इन्हें अलग किया जिसके चलते बड़ी घटना होने से टल गई.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.