Bigg Boss 15 OTT Latest Edisode: खुद को बचाने के लिए दिव्या ने डाली फूट, जीशान-उर्फी के रिश्ते में दरार

Bigg Boss 15 OTT Latest Edisode: खुद को बचाने के लिए दिव्या ने डाली फूट, जीशान-उर्फी के रिश्ते में दरार

Bigg Boss 15 के चौथे दिन दर्शकों को प्रतियोगियों के कई तरह के इमोशन्स देखने को मिले। जहां चौथे दिन की शुरुआत Bigg Boss की तरफ से वर्तमान का कनेक्शन को खत्म करने और नए तरह के कनेक्शन के लिए एक बजर टास्क के साथ हुआ।

दिव्या को मिला टॉस्क (Divya Agarwal Task In Bigg Boss)

शुरुआती चार दिनों में यह देखने को मिला है कि दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का शो में एंट्री के बाद से घर में किसी से कोई कनेक्शन नहीं था। इस वजह से उन्हें खुद को घर में सुरक्षित रखने के लिए और बेघर होने से बचाने के लिए किसी जोड़ी को अलग कर अपना कनेक्शन बनाना था और दिव्या उसमें सफल रहीं। दिव्या, जीशान को उर्फी से रिश्ते खत्म करने के लिए मनाने में कामयाब रहीं। रसोई घर में उर्फी को कुछ अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ जीशान द्वारा अपना गुस्सा और विश्वासघात व्यक्त करते हुए देखा गया था। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें बचा लेंगे। इसके साथ ही घर में दिव्या अग्रवाल और जीशान खान की नई जोड़ी बन चुकी है. जीशान खान ने उर्फी जावेद से कनेक्शन तोड़ा लिया, इसके साथ ही उर्फी जावेद नॉमिनेट हो गईं

रिश्तों में आई तकरार (Bigg Boss 15 New Twist)

उर्फी के नॉमिनेट होने के तुरंत बाद उन्हें गार्डन एरिया में नागिन डांस करते हुए देखा गया और खुद को खुश करने के लिए अन्य प्रतियोगियों के साथ एक लाफ्टर क्लब में शामिल हुईं। नए एपिसोड में एक खास बात और देखने को मिली। दरअसल हमने अभी तक शमिता, रिधिमा और दिव्या के बीच के मजबूत रिश्ते को तो देखा है लेकिन आज घर में यह एक असामान्य नजारा था, जहां दिव्या ने शमिता से स्पष्ट रूप से कहा “कृपया मुझे वैसे ही स्वीकार करें जैसे मैं हूं”। इस बयान के पीछे दिव्या और प्रतीक के बीच जुबानी जंग थी। हमेशा की तरह! क्या शमिता बनी रहेंगी दिव्या की दोस्त.. खैर यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *