BIGG BOSS 15 शुरू होते ही हुआ बंद! फैंस रह गए हक्के बक्के

BIGG BOSS 15 शुरू होते ही हुआ बंद! फैंस रह गए हक्के बक्के

Bigg Boss 14 के खत्म होने के बाद ही इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि आखिर कब Bigg Boss 15 शुरू होगा. (Bigg Boss Session 15 Start Date) बिग बॉस का इस नए सीजन में बड़े ट्विस्ट्स किए गए और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (Bigg Boss Ott) पर शुरू करने की घोषणा की गई। साथी ही इस बार होस्ट की भूमिका ओटीटी पार्ट के लिए करण जौहर (Bigg Boss New Host Karan Johar) को सौप दी गई. शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था. लोग बेसब्री से इसके पहले एपिसोड (Bigg Boss 15 First Episode) का इंतजार कर रहे थे. मगर शो एक और बड़े ट्विस्ट के साथ शुरू हुआ.

शुरू होते ही बंद हुआ शो (Bigg Boss 15 Closed!)

दरअसल शो (Bigg Boss 15) शुरू होते ही बंद हो गया. मतलब एरर लिखकर आने लगा. शो टेक्निकल फॉल्ट का शिकार हो गया. मगर इसी के कुछ देर बाद बिग बॉस ओटीटी की स्ट्रीमिंग (Bigg Boss 15 On Voot) शुरू हो गई. कुछ समय के लिए तो फैंस वाकई में चकित रह गए लेकिन बाद में जब शो शुरू हुआ तो सभी ने राहत की सांस ली. आख‍िरकार एंटरटेनमेंट का ये ओवरडोज एक बार फिर से शुरू हो गया है अब देखने वाली बात होगी कि इस बार ये शो सभी को एंटरटेन करने में कितना कामयाब हो पाता है.

बोल्ड होगा शो का कंटेंट (Bold Content In Bigg Boss 15)

इस बार शो के प्रोमोज से तो ये साफ हो ही गया है कि शो में बोल्ड कंटेंट परोसा जाएगा. ओटीटी पर वैसे भी कोई बंदिशे नहीं हैं तो फैंस की एक्साइटमेंट इस बात को लेकर भी बढ़ी हुई है. शो में फैंस के लिए नयापन तो कई मायनों में हैं. पिछले काफी समय से फैंस इस शो में सलमान खान को होस्ट के तौर पर देख रहे थे. मगर अब उन्हें इस रोल में करण जौहर नजर आएंगे.

इन कंटेस्टेंट्स की होगी टक्कर (Bigg Boss 15 All Contestants)

शो में फाइनल कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इसमें सबसे बड़ा नाम शिल्पा शेट्टी की बहन और मोहब्बतें फिल्म की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का है. इसके अलावा शो में नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, निशांत भट्ट, अक्षरा सिंह, जीशान खान और करण नाथ समेत कई सारे कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.