Bigg Boss OTT Day 22: Sunny Leone ने घरवालों से करवाए अतरंगी टास्क, एक दूजे के करीब हुए Rakesh-Shamita,कही ये बड़ी बात

Bigg Boss OTT Day 22: Sunny Leone ने  घरवालों से करवाए अतरंगी टास्क, एक दूजे के करीब हुए Rakesh-Shamita,कही ये बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए करीब तीन हफ्ते का समय हो चुका है। पिछले ‘संडे का वार’ में किसी भी कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन नहीं हुआ था और घर के सभी कंटेस्टेंट सुरक्षित रहे। तो चलिए आपको बता देते हैं कि Bigg Boss Ott के 23rd Episode में क्या हुआ।

शमिता- राकेश का ट्रस्ट (Shamita-Rakesh)

‘संडे का वार’ एपिसोड में मिलिंद- अक्षरा (Milind Akshara) को एक टास्क में करण से 7/10 अंक मिले थे। इस बात को याद करते हुए दोनों ने शमिता- राकेश (Shamita-Rakesh) पर तंज कसा। वहीं कुछ देर बार शमिता, राकेश से पूछती देखी गईं कि घर में वह घर में सबसे कम किस पर भरोसा करते हैं। इसपर राकेश ने कहा- निशांत, दिव्या और प्रतीक (Nishant-Divya-Prateek) वहीं सबसे ज्यादा भरोसा करने के सवाल पर Rakesh ने Shamita का नाम लिया।

सनी लियोनी की एंट्री (Sunny Leone Entry In Bigg Boss)

Sunny Leone की शो में एंट्री हुई और उन्होंने सबसे पहले कंटेस्टेंट्स से कोकोनट टास्क करवाया। इस टास्क को प्रतीक और नेहा ने जीत लिया। वहीं इस टास्क के बाद Sunny Leone ने Friend Request Board Task दिया। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को दो नाम लिखने थे, एक नाम एक्सेप्ट के लिए था और एक नाम ब्लॉक के लिए। दिव्या ने मुस्कान को एक्सेप्ट शमिता को ब्लॉक, प्रतीक ने निशांत को एक्सेप्ट दिव्या को ब्लॉक, अक्षरा ने दिव्या को एक्सेप्ट राकेश को ब्लॉक, राकेश ने गाबा को एक्सेप्ट अक्षरा को ब्लॉक, मूस ने प्रतीक को एक्सेप्ट नेहा को ब्लॉक, शमिता ने मूस को एक्सेप्ट दिव्या को ब्लॉक, निशांत ने प्रतीक को एक्सेप्ट नेहा को ब्लॉक, गाबा ने नेहा को एक्सेप्ट शमिता को ब्लॉक और नेहा ने शमिता को एक्सेप्ट अक्षरा को ब्लॉक कर दिया।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *