Bigg Boss OTT: अंडरवेयर को लेकर Neha Bhasin का ‘अश्लील’ खुलासा, हैरान रह गए सुनने वाले

Bigg Boss OTT: अंडरवेयर को लेकर Neha Bhasin का ‘अश्लील’ खुलासा, हैरान रह गए सुनने वाले

Bigg Boss OTT पर हर दिन नया बवाल देखने को मिल रहा है। झगड़ों के बीच इस शो पर कई कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Contestants) के बीच चौंकाने वाले विवाद देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में कुछ ऐसे ही कारणों की वजह से नेहा भसीन और मिलिंद गाबा (Neha Bhasin Millind Gaba Fight) जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। मिलिंद ने नेहा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसके कारण वो असहज महसूस करने लगे। गाबा का कहना है कि नेहा ने अपने अंडरवेयर को लेकर भद्दी बात कही।

Bigg Boss Ott Millind Gaba Reveals Neha Bhasin Told His That She Werent Wearing Any Undergarments After That Evict Neha Bhasin Trend

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि नेहा भसीन और मिलिंग गाबा (Neha Bhasin Millind Gaba) का कनेक्शन टूट चुका है। वहीं, एक टास्क के बाद जब बिग बॉस ने घरवालों को कहा कि घर के नियम तोड़ने के लिए जो भी जिम्मेदार है, सजा के लिए उसका नाम बताएं। जिसके चलते घरवाले एक-दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाते दिखाई दिए। इस बीच मिलिंद ने नेहा के बारे में जो कहा वो वाकई चौंकाने वाला था। मिलिंद का कहना है कि जब नेहा ने बेडरूम एरिया में उनसे कहा था कि वो अंडरवेयर नहीं पहने हैं तो उन्हें बहुत अजीब महसूस हुआ था।

इस विवाद की शुरूआत तब हुई जब मिलिंद ने आरोप लगाया कि टास्क के दौरान झगड़े में नेहा उनके करीब आती दिखी थीं। नेहा ने कहा था कि वो उनकी बॉडी महसूस कर सकती हैं। जिसकी वजह से मिलिंद को असहज महसूस हुआ। नेहा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वो सिर्फ एक मजाक था, इसमें ऑफेंड होने की कोई जरूरत नहीं है। नेहा ने ये भी कहा कि मिलिंद ने अपने बॉडी पार्ट्स के बारे में कई जोक्स मारे हैं।

बता दें कि इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नेहा पर गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से ‘Evict Neha Bhasin’ ट्विटर पर ट्रेंड होता दिखाई दिया। लोगों ने नेहा के खिलाफ कई तरह के पोस्ट किए हैं। कई लोगों का मानना है कि जो नेहा ने कही है वो वाकई बेहद भद्दी और अश्लील बात है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *