Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट में जमकर गाली-गलौज, लड़ाई में कूदे घरवाले, देखें VIDEO

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट में जमकर गाली-गलौज, लड़ाई में कूदे घरवाले, देखें VIDEO

Shamita Sheety Nishant Bhatt Big Fight: करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किए जा रहे शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इस हफ्ते दूसरा ‘संडे का वार’ एपिसोड प्रसारित हो रहा है। जिसमें Karan Johar उम्मीद के अनुसार घरवालों को पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा रखेंगे। बता दें कि इस हफ्ते घरवालों के बीच खाने के सामान से लेकर काम करने को तरीके को लेकर काफी बहस और झगड़े हुए है। इसी से जुड़ा एक वीडियो मेकर्स ने हाल में साझा किया है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

(Nishant Shamita Fight)

सामने आए वीडियो में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी (Nishant Shamita Fight) के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस देखी जा सकती है। वीडियो की शुरुआत में निशांत भट्ट जोर से ‘दिख गया’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद शमिता कहती हैं, “अगर आपके लिए यह मायने रखता है, तो आप जानते हैं कि मैं कौन हूं।” इस पर निशांत कहते हैं, “डार्लिंग, लोग मुझे भी जानते हैं कि मैं कौन हूं।” हालांकि इसके बाद वह कुछ ऐसा बोलते हैं जिसे म्यूट कर दिया गया और वह शमिता को गुस्से में ‘चल हट’ कहते हुए नजर आते हैं।

Shamita Shetty Fight Bigg Boss OTT

शमिता भी इस पर उन्हें ‘चल हट’ कहती हैं। राकेश बापट, निशांत को समझाने के लिए कुछ बोलने जा रहे होते हैं कि तभी निशांत कहते हैं, “आप मुझे क्यों बोल रहे हैं, उन्हें बोलिए।” राकेश कहते हैं, “निशांत हो गई बात।” निशांत फिर से राकेश पर भी गुस्सा होते हैं। तभी शमिता निशांत को चुप बैठने के लिए कहती हैं और फिर निशांत भी उन्हें चुप होने के लिए कहते हैं।

आगे Nishant Bhatt कहते हैं, “मैंने कुछ नहीं कहा, मिर्ची लगी मिर्ची लगी। यह है शमिता शेट्टी, अबे जा चल।” इतने में मूस जट्टाना निशांत का साथ देने के लिए पास आती हैं। वहीं मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “निशांत और शमिता के बीच तगड़ी लड़ाई।”

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.