शमिता-निशांत में हुई तीखी बहस, जानें कौन 2 लोग हुए ‘BIGG BOSS OTT’ से बाहर

शमिता-निशांत में हुई तीखी बहस, जानें कौन 2 लोग हुए ‘BIGG BOSS OTT’ से बाहर

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) 3अक्टूबर को प्रसारित हुआ था। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं। पहले संडे का वार में जहां उर्फी जावेद (Urfi Jave) एलिमिनेट हुई थीं, तो वहीं दूसरी बार करण नाथ(Karan Nath) और रिद्धिमा (Ridhima) घर से बाहर हो गए थे। इसके बाद तीसरे हफ्ते घर से किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया गया था।

‘संडे का वार’ की शुरुआत जनता के सवाल से हुई। जनता से कुछ सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे गए। वहीं इसके बाद करण जौहर ने भी एक- एक करके अलग- अलग मुद्दों पर घर के सदस्यों से बात की। कुछ कंटेस्टेंट्स की तारीफ की तो वहीं कुछ को फटकार भी लगाई। वहीं सवालों के जवाब देते हुए अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल के बीच भी झड़प देखने को मिली।

निशांत और शमिता के बीच भी बहस देखने को मिला। शो में टास्क करने को लेकर निशांत ने शमिता पर सवाल उठाए। निशांत ने कहा कि अगर शमिता दूसरों पर सवाल उठाती हैं तो वहीं उन्हें खुद भी वो काम नहीं करना चाहिए। इस बात के लिए निशांत ने शमिता के टास्क न करने की बात कही, जिस पर शमिता ने कहा कि उन्होंने वो टास्क इसलिए नहीं किया क्योंकि दिव्या की गलती की वजह से वो टास्क दिया गया था।

करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ने के लिए कहा। करण ने सभी को कहा कि वो एक- एक करके दूसरों के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ें। ऐसे में आपको बताते हैं, किसने किसके गलतफहमी के गुब्बारे फोड़े।

निशांत: नेहा, प्रतीक
मूस: निशांत, दिव्या
राकेश: शमिता और अक्षरा। इसके साथ ही राकेश ने खुद का भी गुब्बार फोड़ा।
शमिता: निशांत, अक्षरा
नेहा: अक्षरा, गाबा, दिव्या, मूस और निशांत। इसके साथ ही नेहा ने खुद का गुब्बारा भी फोड़ा।
प्रतीक: निशांत, मूस, नेहा, अक्षरा और दिव्या
दिव्या: निशांत, मूस, नेहा, प्रतीक
मिलिंद गाबा: प्रतीक, नेहा,
अक्षरा: राकेश, शमिता, नेहा भसीन, प्रतीक

शो में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कैंडी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान रोनित और ऋचा ने एक दूसरे की ओटीटी बातें बताईं और साथ ही साथ एक दूसरे के सिन भी बताए। इसके बाद ऋचा और रोनित ने सिन का गेम भी खेला। कैंडी बोर्ड्स के साथ कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को सिन बताए। वहीं एपिसोड के आखिर में शमिता शेट्टी और निशांत के बीच तीखी बहस देखने को मिली। जहां निशांत को राकेश भी रोकते दिखे।

याद दिला दें कि इस बार मिलिंद गाबा- अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल नॉमिनेट थे। ऐसे में करण जौहर ने जनता का फैसला सुनाते हुए बताया कि मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह का सफर खत्म होता है।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *