Bihar: स्मार्ट क्लास में धड़ल्ले से अश्लील Video देख रहे थे बच्चे, मौज-मस्ती के Viral Video से मचा हड़कंप

Bihar: स्मार्ट क्लास में धड़ल्ले से अश्लील Video देख रहे थे बच्चे, मौज-मस्ती के Viral Video से मचा हड़कंप

बेगूसराय: बिहार (Bihar) सरकार ने बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिलाने के लिए राज्य के सभी स्कूलों में स्मार्ट क्लास (Smart Class) की व्यवस्था की है लेकिन वह सुविधा बच्चों के लिए अश्लीलता का साधन बनता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल बिहार के बेगूसराय (Begusarai, Bihar) जिले के बखरी प्रखंड में स्कूली बच्चे स्मार्ट क्लासरूम में लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील भोजपुरी गाने (Vulgar Bhojpuri Song) देखते हुए पकड़े गए। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर खूब वायरल हो रहा है।

घटना बेगूसराय के बखरी प्रखंड के राटन आदर्श मध्य विद्यालय की है, जहां क्लास में शिक्षक के न रहने पर बच्चे धड़ल्ले से स्मार्ट क्लास के लिए लगी टीवी में भोजपुरी अश्लील गाना देखते हुए पकड़े गए।

गजब की बात यह है कि उस क्लासरूम में बच्चियां भी मौजूद थीं। वीडियो वायरल होने के बाद शासन और प्रशासन दोनों सवालों के घेरे में आ गया है। फिलहाल न तो स्कूल प्रबंधन, न शिक्षक और न ही प्रशासन के स्तर पर कोई भी किसी सवाल का जवाब नहीं दे रहा है।

उधर, वीडियो के सामने आने के बाद अभिभावकों में काफी गुस्सा है। शिक्षा विभाग में भी बेगूसराय से लेकर पटना तक हड़कंप मचा गया है।

Kavita Singh

Kavita Singh

कविता सिंह ''सच भारत'' में टेक्नोलॉजी और बिजनेस डेस्क को लीड कर रही हैं। पत्रकारिता की दुनिया में 6 वर्ष का अनुभव रखने वाली कविता ने आईआईएमसी से हिंदी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा किया है। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई लुधियाना में पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *