PM नरेंद्र मोदी के आवास पर BJP की बैठक खत्म, नड्डा समेत पार्टी के कई नेता हुए शामिल

PM नरेंद्र मोदी के आवास पर BJP की बैठक खत्म, नड्डा समेत पार्टी के कई नेता हुए शामिल

PM-Modi-Meetingप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर रविवार रात को भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक हुई है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा पार्टी के कई राष्ट्रीय महासचिव भी शामिल हुए हैं। सूत्रों की माने तो पीएम मोदी के साथ बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और अरुण सिंह भी शामिल हुए।

पीएम मौदी की पार्टी के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों की यह बैठक ऐसे समय हुई है जब उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है। बीएल संतोष हाल ही उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए थे और कई मंत्रियों और विधायकों से अकेले में मुलाकात भी की है। ऐसे में इस बैठक के बाद अटकलें और भी तेज हो गई हैं। हालांकि, बैठक के संबंध में बीजेपी की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

भाजपा के केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के जाने के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के यूपी दौरे पर आने की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि एक महीने बाद यानी जुलाई में ये दोनों नेता आएंगे।

इन दोनों नेताओं के दौरे के साथ ही भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आने लगेगी। ये जब आएंगे तो इनके पास यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की कार्ययोजना का फाइनल ड्राफ्ट भी होगा। जिसके आधार पर पार्टी अपने आगे कार्य करेगी। गौरतलब है कि फरवरी 2022 में पांच राज्य गोवा, मणिपुर, पंजाब, उत्तराखंड तथा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें से यूपी के चुनाव को भाजपा ने अपनी शीर्ष प्राथमिकता में रखा है।

Source: https://www.livehindustan.com/national/story-the-meeting-of-bjp-president-jp-nadda-and-the-party-national-general-secretaries-with-pm-narendra-modi-concludes-4098564.html

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *