बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने बिना कपड़ों के पोज देकर मचा दिया तहलका, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस तस्वीरें

बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने बिना कपड़ों के पोज देकर मचा दिया तहलका, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से लोगों का दिल अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। इन्हीं बोल्डनेस के चलते वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कभी न कभी अपनी टॉपलेस तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है।

सनी लियोन (Sunny Leone) 
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सनी लियोन का है। पोर्न इंडस्ट्री से फिल्मों की तरफ कदम रखने वाली एक्ट्रेस के वैसे तो कई फोटोशूट चर्चा में रहे हैं लेकिन जंगल के बीच महल नुमा इमारत का यह फोटो शूट आज भी उनके चाहने वालों के मोबाइल में कैद है।

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 
छोटे पर्दे पर आने वाला कपिल शर्मा के शो में कॉमेडियन रहे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

दिशा पाटनी (Disha Paatni) 
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का यह बोल्ड अवतार हर किसी को हैरान करने वाला है। यह डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 
कबीर सिंह अभिनेत्री कियारा आडवाणी जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चित नहीं हुई हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी बोल्ड लुक से लोगों के दिलों में छाई रहती हैं। उनकी एक तस्वीर जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी जब वो कैमरे की ओर पोज देते हुए एक पत्ते से खुद को ढंकते हुए नजर आई थीं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
राजी और गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले ही रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा उन्होंने डब्बू रतनानी के फोटोशूट के दौरान एक बिल्ली के साथ टॉपलेस होकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *