पशुचिकित्सक को मेनका गांधी ने दी गंदी गालियां? ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottManekaGandhi

पशुचिकित्सक को मेनका गांधी ने दी गंदी गालियां? ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottManekaGandhi

उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी अपने रवैये को लेकर हमेशा सवालों में रहती हैं। इस बार आरोप है कि मेनका गांधी ने वेटरनरी डॉक्टर के साथ बदसलूकी की है।

यही नहीं, आरोप यह भी है कि बीजेपी सांसद ने डॉक्टर को जमकर गालीगलौच किया। इसको लेकर मेनका गांधी के कथित ऑडियो भी वायरल हो रहे हैं।

इस बात को लेकर ट्विटर पर एक हैशटैग बायकॉट मेनका गांधी भी चलाया जा रहा है। इसी हैशटैग के साथ फिल्मकार अशोक पंडित ने भी एक ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा है कि अब वक्त है कि अहंकारी और गालीबाज राजनेता मेनका गांधी को पार्टी से किया जाए और उनसे सारी शक्तियां छीन ली जाएं। उन्हें मेडिकल सहायता की तुरंत आवश्यकता है। मुझे पता है कि कई डॉग लवर्स को मेनका गांधी की ओर से परेशान किया गया है।

सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वह कुत्ते का इलाज करने वाले एक पशु चिकित्सक पर भड़क रही हैं।

इस दौरान वे कई अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल कर रही हैं। वायरल ऑडियो के मुताबिक, सांसद मेनका गांधी सीतापुर के एक पशुचिकित्सक से बात कर रही हैं, जिसके पास छह महीने का अनुभव है।

गुस्से में वे डॉक्टर का लाइसंस रद्द करने की धमकी देती सुनाई पड़ रही हैं। इतना नहीं उन्होंने डॉक्टर से यह भी पूछा कि उनके घर में कोई पढ़ा-लिखा भी है या नहीं।  हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी पर कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि मेनका गांधी अक्सर पशु चिकित्सकों को धमकाती हैं और उनके साथ अभद्रता करती हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *