Viral Video: JCB लेकर ATM लूटने पहुंचा चोर, यूं उखाड़कर ले गया पूरी मशीन!

Viral Video: JCB लेकर ATM लूटने पहुंचा चोर, यूं उखाड़कर ले गया पूरी मशीन!

JCB Excavator Used To Loot ATM: पुलिस को चखमा देने के लिए इन दिनों चोर ऐसे अतरंगी तरीके निकाल रहे हैं कि भैया दुनिया चौंक जाए! ताजा मामला कुछ ऐसा ही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार, महाराष्ट्र के सांगली में चोरों ने बूथ से एटीएम मशीन ( ATM Machine) लूटने के लिए चोरों ने JCB का इस्तेमाल किया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीसीटीवी से बचने के लिए चोरों ने जेसीबी मशीन से पूरी एटीएम मशीन उखाड़कर चलते बने।

25 लाख कैश ले उड़े चोर (Chor Used Jcb To Dig Out Cash)

एक यूट्यूब चैनल के अनुसार , यह घटना 23 अप्रैल की रात हुई। Axis Bank ATM के सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक शख्स एटीएम में अंदर आता है उसके बाद तुरंत बाहर चला जाता है। इसके बाद चोर बुलडोजर की मदद से बूथ का दरवाजा तोड़ देता है और एटीएम मशीन को बाहर खींच ले जाता है। जानकारी के अनुसार मशीन में 25 लाख रुपये कैश था। बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है!

क्या है वीडियो में? (JCB ATM VIRAL VIDEO)

वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे ‘मनी हाइस्ट 2023’ का बताने लगे हैं! जबकि काफी लोग इस घटना से हैरान हैं, तो कुछ इस चोरी के लिए चोरों की बेरोजगारी को दोष दे रहे हैं। उनके अनुसार बेरोजगारी और बुखमरी दो मुख्य कारण है, जो लोगों को अपराध की ओर ले जाते हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.