Mathura: CM Yogi Adityanath का एलान- ब्रज में मांस की बिक्री पर रोक, शराब बेचना भी पाबंद

Mathura: CM Yogi Adityanath का एलान- ब्रज में मांस की बिक्री पर रोक, शराब बेचना भी पाबंद

CM Yogi Adityanath Ban Liquor Alcohol Meat In Mathura Uttar Pradesh:

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyuanath) ने संतों की इच्छा के अनुरूप मथुरा में मांस और मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि इससे प्रभावित लोगों का व्यवस्थित पुनर्वास किया जाए। इसके निर्देश अफसरों को दिए गए हैं। इस दौरान सीएम ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन भी किए।

Yogi Adityanath Statement On Ram And Krishna

भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव में शामिल होने मथुरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने महाविद्या रामलीला मैदान पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग अब तक हिंदू त्योहार को नजरअंदाज किया करते थे। मंदिर जाने से कतराते थे, वो भी कहने लगे हैं कि राम और कृष्ण हमारे भी हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मथुरा की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महिमा को पुनर्जीवित करने के लिए शराब और मांस के व्यापार में लगे लोग दूध बेचना शुरू कर सकते हैं। द्वापर युग को याद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दुग्ध उत्पादन और दूध की बिक्री के क्षेत्र में लोगों को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है।

 

Nitesh Sharma

Nitesh Sharma

नितेश शर्मा ''सच भारत'' में स्पोर्ट्स डेस्क को लीड करते हैं। दिल्ली के रहने वाले नितेश ने माखनलाल चतुर्वेदी कॉलेज से पत्रकारिता में एमए किया है। खेल की दुनिया में रूचि रखने वाले नितेश खेल पत्रकारिता में करीब चार साल का अनुभव रखते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.