फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी पर मगरमच्छ ने किया हमला, चेहरे और कलाई पर आई गंभीर चोट

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi) जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

इस बार शो को लेकर फैंस के दिल में एक्शन को लेकर काफी सवाल हैं, क्योंकि इस बार शो में टीवी के कई जाने-माने सितारें दिखाई देने वाले हैं।

अभी शो को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वहीं शूटिंग के दौरान शो के कंटेस्टेंट्स तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। वहीं शूटिंग पूरी होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स कैपटाउन से वापस मुंबई लौट आए हैं।

शूटिंग से घर लौटी टीवी की मशूहर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने शो में हुए उनके साथ एक हादसे के बारें में बताया है।

दरअसल, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे और कलाई पर गहरे जख्म दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस चिंता में आ गए।

तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में बताया कि वो प्रकृति से इतना प्यार करती हैं कि वो क्रोकोडायल लेदर का यूज नहीं करती हैं। लेकिन इसके वो मगरमच्छ के दांत के निशान अपनी ठोड़ी और कलाई पर लिए घूमती रही।

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने कैप्शन के साथ कई हैश टैग का भी इस्तेमाल किया है। जिसमें उन्होंने #KhatronKeKhiladi11 #FearFactor #FirstStunt #MedalOfTheDay #CrocodileMarks। इससे ये पता चलता है कि दिव्यांका त्रिपाठी को ये चोट उनके पहले ही स्टंट के दौरान लगी है। दिव्यांका की इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब लाइक का बटन दबा रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उन्हें अपना ध्यान रखने की बात भी कह रहे हैं।

आपको बता दें दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे का एक मशूहर चेहरा है। उन्हें मशूहर प्रोड्यूसर एकता कपूर ये हैं मोहब्बते में इश्तिा के किरदार में दर्शकों ने खूब प्यार दिया। जिसके बाद वो वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में दिखाई दी। एक्ट्रेस ने अपने ही शो के को-स्टार विवेक दाहिया से कुछ साल पहले ही शादी की थी। विवेक दाहिया से पहले एक्ट्रेस टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा संग रिलेशनशिप में थीं। दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं।

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *