चंदौली: लाठी-डंडों से लैस दबंगों का दलित बस्ती में कहर, घरों को लगाई आग, महिलाओं से बदसलूकी

चंदौली: लाठी-डंडों से लैस दबंगों का दलित बस्ती में कहर, घरों को लगाई आग, महिलाओं से बदसलूकी

उत्तर प्रदेश में दलितों का उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अब चंदौली में दलितों पर दबंगों का कहर टूटा है। जहां लाठी-डंडों के साथ कुछ लोगों ने बर्थरा कला गांव के दलित बस्ती पर हमला बोल दिया।

आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने न सिर्फ दलित बस्ती के लोगों संग मारपीट की बल्कि महिलाओं संग बदसलूकी करने का भी आरोप है। विरोध करने पर पीड़ितों की झोपड़ियां भी जला दी गई।

सामने आई जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के बर्थरा गांव में खेत की मेड़ को लेकर दलितों के साथ विवाद चल रहा था। इस दौरान गुरुवार की शाम मेढ़ पर चलने को लेकर विवाद हो गया और दबंग पक्ष के लोग लाठी-डंडे से लैस होकर दलित बस्ती पहुंचे और बैजंती देवी के घर पर हमला कर दिया।

पीड़ित व उनके पति और बच्चों के साथ मारपीट की। यही नहीं उनकी झोपड़ी में आग लगा दी। पूरे मामले का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

इस घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होने के बाद पुलिस हकरत में आई।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.