सपना चौधरी की रोड एक्सीडेंट में ‘मौत’ की खबर से फैंस हुई दुखी! जानिए Viral पोस्ट की सच्चाई

सपना चौधरी की रोड एक्सीडेंट में ‘मौत’ की खबर से फैंस हुई दुखी! जानिए Viral पोस्ट की सच्चाई

Sapna Choudhary Death News Post: खबर हो या अफवाह, इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर फैलते देर नहीं लगती. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद फैंस अभी उस दुख से उभरे भी नहीं थे कि सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत से जुड़ा एक पोस्ट वायरल होने के बाद उनके फैंस को बड़ी जोर का झटका लगा.

वे इस पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे. सोशल मीडिया पर लोग तुरंत उन्हें श्रदांजलि देने लगे और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि सपना का निधन सड़क हादसे में हुआ हैं पर इस खबर में कितनी सच्चाई है, आइए हम आपको बताते हैं.

दरअसल वायरल हो रहे पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि सिरसा में हुए एक सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई. बता दें मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

29 अगस्त को सिरसा के पास एक सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और 30 साल की युवती की मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सड़क हादसे में जान गंवाने वाली युवती का नाम प्रीति है. प्रीति एक डांसर थीं और लोग उन्हें जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते थे. घटना को लेकर ‘इंडिया न्यूज हरियाणा’ ने भी खबर चलाई थी.

हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ चुकी हैं. वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे.

‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने से पहले सपना सिर्फ हरियाणवी गाने में ही नजर आती थीं, लेकिन इस शो से मिली पॉपुलैरिटी के बाद उन्होंने हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. हाल ही में इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी का पति वीर साहू और भैसों के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था.

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *