IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पंजाब के खिलाफ मैच स्थगित

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पंजाब के खिलाफ मैच स्थगित

IPL 2022 कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम में दो केस भी सामने आ चुके हैं। पहले दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरहात कोरोना संक्रमित हो गए थे वहीं अब दिल्ली टीम के एक खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हो गया है।

इस खतरे को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सभी सदस्यों को होटल में ही क्वांरटीन कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार टीम को अभी दो दिनों के लिए होटल में ही रखा जाएगा। इस दौरान सभी का टेस्ट भी किया जाएगा। कोरोना रिपोर्ट सामने आने के बाद ही किसी तरह का फैसला लिया जाएगा। इस वजह से दिल्ली और पंजाब के बीच 20 अप्रैल को होने वाले मैच को अभी तरह के लिए स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रैपिड एंटीजन टेस्ट में दिल्ली की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं टीम से जुड़े एक सपोर्ट स्टाफ को कोरोना से जुड़े लक्षण थे जिसके कोरोना संक्रमित होने के पुष्टि हो चुकी है। बता दें कि इससे पहले हुए टेस्ट में इस सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

कोरोना की रिपोर्ट सामने नहीं आने तक पूर्व कार्यक्रम के अनुसार दिल्ली की टीम आज मुंबई से पूणे के लिए रवाना होने वाली थी जहां उन्हें 20 अप्रैल को पंजाब के खिलाफ मैच खेलना था लेकिन कोरोना का तीसरा मामला आने के बाद सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

Nitesh Sharma

Nitesh Sharma

नितेश शर्मा ''सच भारत'' में स्पोर्ट्स डेस्क को लीड करते हैं। दिल्ली के रहने वाले नितेश ने माखनलाल चतुर्वेदी कॉलेज से पत्रकारिता में एमए किया है। खेल की दुनिया में रूचि रखने वाले नितेश खेल पत्रकारिता में करीब चार साल का अनुभव रखते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.