इस इंसान के बिना अधूरा है #Demonetisation,5 साल पुरानी वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

इस इंसान के बिना अधूरा है #Demonetisation,5 साल पुरानी वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

करीब 5 साल पहले आज ही के दिन यानी की 8 नवंबर 2016 देश में नोटबंदी (Demonetisation) हुई थी। आधी रात से जिस तरह से पूरे देश में 500 और 1000 की नोट को बंद कर दिया गया था वो लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं। हालांकि नोटबंदी के बाद देश में भ्रष्टाचार कितना काबू हुआ वह आज भी एक डिबेट है। कालेधन को लेकर तो लेकर तो आज भी हाहाकार मचा हुआ है।

नोटबंदी वैसे तो पूरे देशवासियों के लिए काफी तकलीफदेह रहा जिसे वे देश की बेहतरी के लिए किसी तरह झेल ले गए। हालांकि इस दौरान काफी सारे वीडियो और तस्वीरें आईं जिन्हें देख लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

हम आपके लिए आज भी ऐसी भी एक पुरानी वीडियो लेकर आए हैं जिसे आज नोटबंदी के 5 साल पूरा होने पर भी लोग खूब साझा कर रहे हैं। दरअसल एबीपी न्यूज के रिपोर्टर से जुड़े इस वीडियो में कुछ लोग बाइट देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बाइट की शुरुआत में एक व्यक्ति गुस्से से लाल है और वह टीवी स्क्रीन पर ही अपशब्द बोलने लग जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आई जिसे लोगों ने खूब साझा किया।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.