करण जौहर की अगली फिल्म में जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र, रणवीर-आलिया समेत लंबी है स्टारकास्ट

करण जौहर की अगली फिल्म में जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र, रणवीर-आलिया समेत लंबी है स्टारकास्ट

बॉलिवुड के सबसे बड़े प्रड्यूसर-डायरेक्टर में से एक करण जौहर (Karan Johar) अपनी अगली फिल्म की घोषणा 6 जुलाई मंगलवार को सुबह 11 बजे करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) होगा। फिल्म में रॉकी का किरदार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रानी का किरदार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) निभाने जा रही हैं। रणवीर और आलिया के अलावा भी इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

‘बॉलिवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। एक सूत्र ने बताया कि फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी को आलिया भट्ट के ग्रैंडपैरंट्स का किरदार दिया गया है जबकि जया बच्चन रणवीर सिंह की ग्रैंडमदर की भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म से पहले धर्मेंद्र और शबाना आजमी साल 1988 की फिल्म ‘मर्दों वाली बात’ में नजर आए थे। अब दूसरी बार दोनों साथ में नजर आएंगे। जया बच्चन इससे पहले करण जौहर के डायरेक्शन में ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ में नजर आ चुके हैं। रणवीर और आलिया की बात करें तो वे इससे पहले ‘गली बॉय’ में नजर आ चुके हैं जिसमें इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू हो सकती है और इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा। करण जौहर 5 साल बाद किसी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का डायरेक्शन किया था।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.