BREAKING: फिल्म डायरेक्टर के 20 वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम

BREAKING: फिल्म डायरेक्टर के 20 वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम

फिल्मी गलियारों से एक के बाद एक बुरी खबरे आ रही हैं। अब कन्नड़ फिल्म जगत से एक दिल दहला देने वाली न्यूज सामने आई है। कन्नड़ और तुलू फिल्म निर्देशक सूर्योदय पेरंपल्ली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बीते शनिवार उनके 20 साल के बेटे मयूर की एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मयूर की मौत की वजह तेज रफ्तार बाइक बनी, जो एक वाटर टैंक से टकरा गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि मयूर काफी स्पीड में बाइक चला रहे होंगे।

सूर्योदय पेरंपल्ली के बेटे की इतनी कम उम्र में दुनिया से चले जाने की खबर से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। पुलिस के मुताबिक मयूर की मौत शुक्रवार और शनिवार की रात हुई।

वह 300 सीसी की बाइक पर चला रहे थे, सड़क किनारे खड़े एक वाटर टैंक को पीछे से टक्कर मारने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि मयूर तेज रफ्तार में अपनी बाइक चला रहे होंगे और सामने खड़े वॉटर टैंकर से वो अपनी बाइक को लड़ने से नहीं बचा पाए।

बाइक और टैंकर के बीच टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दुपहिया वाहन के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में मयूर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मयूर के पिता और मशहूर फिल्म निर्देशक सूर्योदय पेरंपल्ली ने सुपरहिट तुलु फिल्म देई बैदेठी – गेज्जेगिरी नंदनोडु’ का निर्माण और निर्देशन किया था। पेरंपल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तीन राज्य पुरस्कार मिले थे। इसके बाद पेरंपल्ली ने फरवरी 2021 में कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर कन्नड़ फिल्म ‘सॉल्ट’ का निर्देशन भी किया।

बता दें कि पिछले एक महीने में कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़ी यह तीसरी सड़क दुर्घटना है। इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री को बड़े झटके लग चुके हैं।.

करीब 3 सप्ताह पहले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्टर संचारी विजय की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह भी मोटरसाइकिल पर सवार थे और वाहन के फिसलने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था।

वहीं, इसी हफ्ते मशहूर कन्नड़ अभिनेता और भाजपा नेता जग्गेश के बेटे यतिराज के साथ दुर्घटना हो गई थी, हालांकि उनकी जान बच गई खुशकिस्मती से उन्हें मामूली चोटें ही आईं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.