GoodNews: दूसरी बार मां बनीं दयाबेन उर्फ दिशा वकानी, शादी के 5 साल बाद दिया बेटे को जन्म

GoodNews: दूसरी बार मां बनीं दयाबेन उर्फ दिशा वकानी, शादी के 5 साल बाद दिया बेटे को जन्म

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया है। वहीं दिशा के फैंस इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं और उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

दूसरी बार मामा बनकर दिशा के भाई हैं बेहद खुश

दिशा के भाई मयूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं फिर से मामा बनने पर काफी खुश हूं। 2017 में दिशा को लड़की हुई थी। अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं फिर से मामा बन गया हूं। मैं बहुत खुश हूं। बता दें मयूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का रोल प्ले करते हैं।

2017 से शो में नहीं नजर आईं हैं दिशा

दिशा की बात करें तो वो 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रही थीं। उन्होंने सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब यह कहा जा रहा था कि वो 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। फिर नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया, लेकिन शो से लीव लिए हुए उन्हें पूरे 5 साल हो गए।

क्या शो में फिर नजर आएंगी दिशा?

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि दिशा के पति मयूर ने निर्माताओं से मांग की थी कि एक्ट्रेस केवल दिन में 4 घंटे और महीने में 15 दिन ही काम करेंगी। इस तरह की मांग को निर्माताओं ने अस्वीकार कर दिया था, जिसके चलते दिशा का मेकर्स के साथ मनमुटाव बढ़ता चला गया था।

वहीं हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कन्फर्म कर दिया कि वो शो में दयाबेन को वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में दिशा के शो में आने की उम्मीद अब कम ही नजर आ रही है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.