दुल्हे ने दुल्हन का स्वैग से किया स्वागत, घर में कदम रखने पर तमंचे से कराया फायर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दुल्हे ने दुल्हन का स्वैग से किया स्वागत, घर में कदम रखने पर तमंचे से कराया फायर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नाऊ की सराय में एक दूल्हे का अपनी दुल्हन का स्वागत कुछ इस तरह किया की वहां खड़े लोग हैरान रह गए। दुल्हे ने दुल्हन से ससुराल में पहला कदम रखने से पहले तमंचे से फायर कराया। इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

खंदौली के नाऊ की सराय निवासी सोढ़ी नाम के युवक की तीन दिन पहले शादी हुई थी। बताया गया है कि शादी के बाद दुल्हन जब ससुराल आई तो घर में प्रवेश से पहले दूल्हे ने अपनी दुल्हन की ग्रांड एंट्री की तैयारी कर रखी थी। दुल्हन के घर पर पहुंचते ही दूल्हे ने तमंचा मंगाया। फिर दुल्हन के हाथ में तमंचा पकड़ाकर उससे हवाई फायर किया। फायरिंग से दुल्हन के बराबर में खड़ी महिला डर गई औैर उन्होंने अपने सिर पर हाथ रख लिया। फायर होने के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर घर में आया। घर में आने के बाद घर की महिलाओं ने रीति रिवाज से उसका घर में प्रवेश कराया।

घरवालों से बनवाया वीडियो

वायरल वीडियो में दूल्हा फायरिग का वीडियो बनाने की बात कहता है। वहीं इस वीडियो को किसी ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद किसी ने वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ खंदौली का कहना है कि टीम को गांव में भेजा है। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.