Kanpur में हेड कांस्टेबल ने दिखाई दबंगई: कंडक्टर ने पैसा मांगा तो कर दी पिटाई, वीडियो बनाने पर सिपाही को मारी लात

Kanpur में हेड कांस्टेबल ने दिखाई दबंगई: कंडक्टर ने पैसा मांगा तो कर दी पिटाई, वीडियो बनाने पर सिपाही को मारी लात

कानपुर(Kanpur) में टिकट का पैसा मांगना कंडक्टर को पड़ा महंगा। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल(TrafficHeadConstable) ने टिकट का पैसा मांगने पर कंडक्टर(Conductor) को मारी लात। जिसका वीडियो सोशल मीडिया(SocialMedia) पर वायरल हो रहा है। कंडक्टर को मारा, फिर वीडियो बना रहे सिपाही को लात मार दी। आरोप है कि कंडक्टर द्वारा पैसा मांगने पर हेड कांस्टेबल(Constable) भुवनेश बाबू ने धमकी देते हुए कहा, जानते हो कौन हैं हम, मुझसे रुपए मांग रहे हो। फिर गाली गलौज करते हुए गोल चक्कर चौराहे के पास पीटने लगा।

हंगामा होता देख एक सिपाही मौके पर पहुंचा और पिटाई का वीडियो बनाने लगा। इस पर हेड कांस्टेबल भड़क गया और सिपाही को लात मार दी, जिससे उसका मोबाइल नीचे गिर गया। वहीं कार्यवाहक DCP ट्रैफिक बीबीजीटीएस मूर्ति ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

सिपाही बनाने लगा हंगामे का वीडियो
हेड कांस्टेबल(Constable) का कंडक्टर(Conductor) से विवाद होता देख वहां दूसरा सिपाही पहुंचा और मोबाइल से वीडियो बनाने लगा, तभी बस के गेट पर खड़े हेड कांस्टेबल ने सिपाही को लात मार दी। जिससे मोबाइल जमीन पर गिर गया। इसके बाद ड्राइवर ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

मंधना से रामादेवी तक चलती है बस
कानपुर(Kanpur) ट्रैफिक पुलिस में हेड कांस्टेबल भुवनेश बाबू शुक्रवार दोपहर मंधना से स्वरूप नगर रोडवेज की ई-बस से जा रहे थे। ये बस मंधना से रामादेवी तक चलती है। कंडक्टर(Conductor) का आरोप है कि वो गोल चौराहे पर उतरे तो टिकट के लिए रुपए मांगे। जिसके बाद सिपाही भड़क गया और कंडक्टर की पिटाई करने लगा।

इतना ही नहीं जब सिपाही का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो कंडक्टर को सड़क पर गिराकर पीटने लगा। हंगामा होता देख दूसरा सिपाही पहुंचा और वीडियो बनाने लगा तो उसे भी लात मार दी। इसकी शिकायत DCP ट्रैफिक से की गई। जिसके बाद हेड कांस्टेबल भुवनेश बाबू को सस्पेंड कर दिया गया।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.