Aamir khan और Kiran Rao के अलग होने पर टूटा इस हिरोइन का दिल, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल फोटो

Aamir khan और Kiran Rao के अलग होने पर टूटा इस हिरोइन का दिल,  सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल फोटो

किरण राव से आमिर खान का तलाक उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका था. उनकी शादी को 15 साल हो गए थे और उनके तलाक ने सभी को चौंका दिया था. आमिर और किरण अपने 9 साल के लड़के आज़ाद के माता-पिता हैं. लेकिन दोनों बड़े ही अदब तरीके से अलग हुए हैं. दोनों ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वे अपने बेटे की देख रेख करना जारी रखेंगे. लेकिन हम दोनों अलग हो गए है. शुरुआत में फैंस इस खबर से निराश हुए लेकिन आखिरकार उन्होंने आमिर और किरण को शुभकामनाएं भेजीं.

अपने तलाक की खबरों पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले सेलेब्स में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा दिल टूट गया है. कई दिल टूटने वाले इमोजी को लिखते हुए उन्होंने लिखा, सबसे अच्छा बनने के लिए सबसे बुरे को कैसे संभालना है, ये सीखना चाहिए. आप दोनों को शुभकामनाएं.’

इस बीच, अपने बयान में दोनों ने बताया कि, ‘’हमने कुछ समय पहले एक दूसरे से अलग होना शुरू किया था और अब इस बात को आप सभी को बता रहे हैं. अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक परिवार की तरह साझा करते हैं. बेटे आजाद को हम दोनों एक साथ पालेंगे. लेकिन ये बात तो साफ है कि दोनों के अलग होने की खबर से पूरा बॉलीवुड और फैन्स को बहुत बड़ा धक्का लगा है.

 

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *