Video: करीना कपूर ने डायरेक्टर के इशारे पर दिए ‘न्यूड सीन’, एक्टर ने सीन में कपड़े फाड़ बनाया MMS

Video: करीना कपूर ने डायरेक्टर के इशारे पर दिए ‘न्यूड सीन’, एक्टर ने सीन में कपड़े फाड़ बनाया MMS

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर (Taimur)और जेह (Jeh) के साथ छुट्टियों का मजे उठा रही हैं।

दरअसल, वे अपना जन्मदिन मनाने इन दिनों मालदीव गई हुई हैं। करीना का बर्थडे आज यानी की 21 सितंबर को है। छुट्टियां मनाते करीना अपनी और परिवार की तस्वीरें लगातार साझा कर रही हैं।

उनके द्वारा शेयर बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब बवाट काट चुका है। इसी बीच करीना का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड जर्नी, स्ट्र्गल और एचीवमेंट्स के बारे में बात की थी।

इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म हीरोइन (Film Heroine) में उनके द्वारा दिए गए न्यूड सीन्स के बारे में भी बताया।

Kareena Kappor न्यूड सीन Video

Kareena Kapoor Hot Scenes Of Heroine Movie

गौरतलब है कि करीना कपूर ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हालांकि बिकिनी और न्यूड होकर किसी भी फिल्म में सीन्स नहीं दिए हैं। हालांकि मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए उन्होंने यह दहलीज भी पार कर दी थी।

हालांकि, करीना कपूर को स्क्रीन पर न्यूड हालत में देख लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस सीन्स की वजह से उन्हें काफी बदमानी झेलनी पड़ी थी जो उनके लिए बर्दाश्त करना काफी मुश्किल था।

Kareena Kapoor Talk About Bold Scene

अनुपमा चोपड़ा से एक चैट शो पर बात करते हुए करीना ने कहा था कि मेरी परफॉर्मेंस को वह हक नहीं मिल पाया जो उसे मिलना चाहिए था। मैंने अपने उस किरदार के लिए सबकुछ दिया।

करीना कपूर ने आगे बताया- दर्शक मुझे इस तरह के रोल में देखने के लिए तैयार नहीं थी। ये थोड़ा निगेटिव था, जिससे सभी ने अनकम्फर्टेबल फील किया।

Kareena Kapoor Best Roles

करीना आगे कहा था- मैंने इस सीन में अपना सौ फीसदी दिया। ये वाकई मेरे 5 बेस्ट किरदारों में से एक है। लोग क्या कहते हैं, जो भी कुछ फिल्म में था और जो कुछ भी मैंने किया, मैं उसपर गर्व महसूस करती हूं।

उन्होंने आगे कहा- हां, इस फिल्म के लिए मैं न्यूड भी हुई थी। मैंने वह सबकुछ किया जो फिल्म की डिमांड थी, लेकिन यह सब डरा देना वाला था।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *