Kidnapping Case: Agra के सराफ को छतरपुर के मंदिर से किया बरामद, पुलिस के गले नहीं उतर रही अपहरण की कहानी

Kidnapping Case: Agra के सराफ को छतरपुर के मंदिर से किया बरामद, पुलिस के गले नहीं उतर रही अपहरण की कहानी

आगरा(Agra) के ग्वालियर हाईवे स्थित सैंया के कटी चौकी पुल के पास से शुक्रवार शाम को अगवा सराफ छदामी लाल वर्मा को पुलिस ने शनिवार रात को छतरपुर(Chatarpur) में बरामद कर लिया। इससे पहले ग्वालियर और झांसी(Jhansi) रेलवे स्टेशन पर वो सीसीटीवी(CCTV) कैमरों के फुटेज में नजर आए थे। इस पर पुलिस टीम को सुराग मिला था। जिसके बाद पुलिस उनसे अपहरण के संबंध में पूछताछ की। अपहरण की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है।

घटिया आजम खां(AzamKhan) निवासी छदामी लाल वर्मा की इरादतनगर के बृथला में दुकान है। वह शुक्रवार शाम को बाइक से घर जा रहा था। जिसके बाद उन्होंने शाम तकरीबन 7:32 बजे अपने भाई को फोन किया। 51 सेकंड की बातचीत में बताया कि उनको बदमाशों ने घेर लिया है और खींचकर ले जा रहे हैं। बताया वह कटी पुल पर हैं। परिजनों के पहुंचने पर पुल के पास उनकी बाइक, जूते और बैग मिला था। मोबाइल बंद हो गया था।

छतरपुर के मंदिर से किया बरामद

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छदामी लाल वर्मा को मध्य प्रदेश(MadhyaPradesh) के छतरपुर(Chatarpur) स्थित एक मंदिर से बरामद कर लिया गया है। आपको बता दें पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में अपहरण की बात साबित नहीं हो रही है। पुलिस ने कहा अगर अपहरण नहीं होगा तो साक्ष्य जुटाकर आगे की कार्रवाई होगी। हालांकि अभी बरामदगी को लेकर पुलिस ने स्पष्ट जानकारी नहीं दी है।

एसएसपी(SSP) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि छदामी लाल की बाइक, जूते और बैग पुल के नीचे मिली थीं। छह टीमों को लगाया गया था। इसके बाद रेलवे-बस स्टैंड को देखा। सीसीटीवी(CCTV) कैमरों के फुटेज को खंगाला। ग्वालियर और झांसी रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी(CCTV) कैमरे में एक व्यक्ति नजर आया। कद-काठी से छदामी लाल वर्मा नजर आ रहे थे। फुटेज परिजनों को दिखाई। उन्होंने पहचान कर ली। वो आराम से रेलवे स्टेशन से निकल रहे हैं। इस पर टीम को भेजा गया। बाद में छतरपुर(Chatarpur) की लोकेशन आई।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.