‘फोड़ दो सिर…’, किसानों को रोकने के लिए Karnal SDM के फरमान का Video वायरल, खून से लथपथ हुए किसान

‘फोड़ दो सिर…’, किसानों को रोकने के लिए Karnal SDM के फरमान का Video वायरल, खून से लथपथ हुए किसान

Lathicharge Kisan Karnal SDM Video Viral: नए कृषि कानूनों (Farms Bill) के विरोध में किसान पिछले करीब 10 महीने से प्रदर्शन (Farmers Protest) कर रहे हैं। वहीं हरियाणा में किसानों और पुलिस के बीच पिछले कई महीनों से टकराव की घटनाएं सामने आती रही हैं। अब हरियाणा के करनाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें डिप्टी मजिस्ट्रेट (SDM) पुलिसकर्मियों को यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यहां से कोई भी गुजरे तो उसका सिर फूटा होना चाहिए।

Kisan Lathicharge Karnal SDM

करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा (Karnal SDM Ayush Sinha) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बहुत बड़ा वर्ग इसकी आलोचना कर रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के ठीक बाद कई ऐसी कई तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें किसानों के सिर से खून निकलता हुआ नजर आ रहा है और कुछ वीडियो में पुलिस लाठीचार्ज करती हुई नजर आ रही है।

#FarmersProtest #किसान_विरोधी_भाजपा हुआ ट्रेंड

किसानों पर लाठीचार्ज से घायल किसानों की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं इस घटना के विरोध में ट्वीटर पर #FarmersProtest #किसान_विरोधी_भाजपा #किसानद्रोही_बीजेपी #करनाल_DM_सस्पेंड_करो जैसे ट्रेंड शुरू हो गए हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *