हाथ में बैग लिए ट्रेन से कहां जा रहे हैं ‘PM Modi’? हमशक्ल को देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

हाथ में बैग लिए ट्रेन से कहां जा रहे हैं ‘PM Modi’? हमशक्ल को देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

हाथ में ट्रॉली ब्रीफकेस लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ट्रेन से आखिर जां कहां हैं? साथ में ना सुरक्षाकर्मी हैं और ना ही किसी तरह की कोई भीड़भाड़, आखिर अकेले कहां चल दिए ‘मोदी’? मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अचानक कई लोग एक-दूसरे को सवाल पूछने लगे। दरअसल ये लोग धोखा खा गए। उन्होंने पीएम मोदी को नहीं उनके हमशक्ल को देखा था।

खैर, इसमें उन लोगों की कोई गलती नहीं है, यह इंसान ना सिर्फ पीएम मोदी का हमशक्ल है, बल्कि कपड़े, दाढ़ी और हाव-भाव हर तरह से हूबहू प्रधानमंत्री मोदी जैसा ही है।

Mumbai PM Modi lookalike

पीएम मोदी के इस हमशक्ल का नाम लालाजी देवारिया बताया जा रहा है । अक्सर लोग इन महाशय को देखकर धोखा खा ही जाते हैं। चेहरा तो इनका मोदी से तो मिलता ही है, कद-काठी, चाल और हाव भाव भी एकदम उनके जैसा ही है। वहीं पहनावे और लंबी दाढ़ी तो इन्हें पूरी तरह प्रधानमंत्री जैसा दिखाते हैं। यह बात बताने पर भी कि ये प्रधानमंत्री मोदी नहीं बल्कि उनके जैसे दिखने वाले कोई व्यक्ति है, दादर स्टेशन पर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे थे।

गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अभिनंदन ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ और वाराणसी से लोकसभा चुनाव में नामांकन भी दाखिया किया था। बता दें कि अभिनंदन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.