Lalit Modi-Sushmita Sen का हुआ ब्रेकअप? डेढ़ महिने पहले ही IPL फाउंडर ने किया था रिश्ते का खुलासा

Lalit Modi-Sushmita Sen का हुआ ब्रेकअप? डेढ़ महिने पहले ही IPL फाउंडर ने किया था रिश्ते का खुलासा

सोशल मीडिया पर छाई जोड़ी ललित मोदी- और सुष्मिता सेन (Lalit Modi Sushmita Sen) का क्या ब्रेकअप हो गया है? यह सवाल इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं। दरअसल, Sushmita Sen के साथ अपने रिलेशनशिप के ऐलान के बाद Lalit Modi ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक्ट्रेस को अपना बेटरहाफ कहते हुए लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने डीपी में भी सुष्मिता संग अपनी तस्वीर लगाई थी। हालांकि अब ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया की डीपी और बायो से अभिनेत्री का नाम हटा दिया है।

देखिए पहले कैसा था ललित मोदी का इंस्टा बायो (lalit modi sushmita sen love story )

ललित मोदी ने 15 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदली थी। इस तस्वीर में वह सुष्मिता सेन के साथ दिख रहे थे। इसके साथ ही इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और ‘माई लव’ कहकर संबोधित भी किया था।

lalit modi instagram

यूं दिखता है ललित मोदी का बायो (Lalit Modi Instagram)

हालांकि अब करीब डेढ महिने बाद ही ललित मोदी ने अपने प्रोफाइल और इंस्टा बायो से सुष्मिता का फोटो और नाम हटा दिया है। अपनी नई प्रोफाइल में ललित मोदी खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के बैकग्राउंड में आईपीएल लिखा हुआ देखा जा सकता है। वहीं, इंस्टा बायो में ललित मोदी ने स्वंय को आईपीएल का फाउंडर बताया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

ललित मोदी ने जब से अपने प्रोफाइल में ये बदलाव किए हैं तभी से दोनों के ब्रेकअप की अटकलें तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। यूजर मीडिया पर लिख रहे हैं कि ललित मोदी ने अपना बायो बदल दिया है। क्या उनका और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है?

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.