WI vs AUS: ड्वेन ब्रावो के हाथ से छूटी गेंद को फैबियन एलेन ने बनाया बेहतरीन कैच- Video उड़ा देगा आपके होश

WI vs AUS: ड्वेन ब्रावो के हाथ से छूटी गेंद को फैबियन एलेन ने बनाया बेहतरीन कैच- Video उड़ा देगा आपके होश

Australia vs West Indies: वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच सेंट लूसिया में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मैथ्यू वेड और कप्तान आरोन फिंच ने मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया इसका फायदा नहीं उठा पाया।

वेस्टइंडीज की बात करें तो एक बार फिर हेडेन वॉल्श ने अपनी गेंदबाजी से कंगारुओं की बैंड बजाई और चार ओवर में महज 18 रन खर्चकर दो विकेट चटकाए। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान फिंच के कैच की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। बाउंड्री के पास जिस तरह से ड्वेन ब्रावो ने गेंद टपकाई, उसे देखकर लगा कि फिंच को जीवनदान मिल गया है, लेकिन तभी फैबियन एलेन ने ऐसा कैच लपका, जो सालों तक याद किया जाएगा। टीमवर्क क्या होता है, वह ब्रावो और एलेन के कैच को देखकर आप बखूबी समझ सकते हैं।

यह कैच अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हेडन वॉल्श 12वां ओवर फेंकने आए, पहली ही गेंद पर उन्होंने एलेक्स कैरी को आउट किया। फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर फिंच ने बड़ा शॉट लगाना चाहा, लेकिन गैप नहीं ढूंढ सके। फिंच 31 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए।

हेडेन ने विकेट के बाहर गेंद फेंकी, जिसे फिंच छक्के के लिए बाउंड्री के पार पहुंचाना चाहते थे। लॉन्ग ऑन और मिड-विकेट के फील्डर इस गेंद को लपकने के लिए भागे। ब्रावो और एलेन दोनों ने गेंद पर नजरें टिकाई रखीं और साथ ही यह भी सुनिश्चित किया कि दोनों टकराकर ना गिरें।

Nitesh Sharma

Nitesh Sharma

नितेश शर्मा ''सच भारत'' में स्पोर्ट्स डेस्क को लीड करते हैं। दिल्ली के रहने वाले नितेश ने माखनलाल चतुर्वेदी कॉलेज से पत्रकारिता में एमए किया है। खेल की दुनिया में रूचि रखने वाले नितेश खेल पत्रकारिता में करीब चार साल का अनुभव रखते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.