MS Dhoni थे इस साउथ एक्ट्रेस के प्यार में दिवाने! जानिए कौन है वो खूबसूरत एक्ट्रेस जिसपर छिड़कते थे जान

MS Dhoni थे इस साउथ एक्ट्रेस के प्यार में दिवाने! जानिए कौन है वो खूबसूरत एक्ट्रेस जिसपर छिड़कते थे जान

Mahendra Singh Dhoni Affair: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का देश से लेकर विदेश तक हर कोई दीवाना है। उनके क्रिकेट खेलने का अंदाज दुनिया में किसी दूसरे का नहीं है। उन्हें कैप्टन कूल का दर्जा दिया जाता है उनके खेलने और अपनी टीम को एक साथ लेकर चलने की काबिलियत को हर कोई खूब पसंद करता है। धोनी इकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिनके नाम ICC की तीनों ट्रॉफियां जीतने का रिकॉर्ड है। वह क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं और पत्नी और बेटी के साथ खुश हैं। पर आज हम धोनी से जुड़ी एक खास बात आपको बताते हैं वैसे तो उनके लव अफेयर के बार में हर कोई जानता ही है कि बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेस उनके प्यार में पागल थीं पर कम ही लोग जानते होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी भी एक एक्ट्रेस के प्यार में दिवाने थे हालांकि वह बॉलीवुड की नहीं साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस है।

https://sachbharat.in/wp-content/uploads/2023/09/MS-Dhoni-love-affair.jpg
शादी से पहले था इस अभिनेत्री से अफेयर! (MS Dhoni Affair)

धोनी ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की, लेकिन इन दोनों स्टार्स को कई बार साथ देखा जा चुका है और 2014 में इस साउथ एक्ट्रेस ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुद ही खुलासा किया था। दरअसल हम बात कर रहे हैं साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) की। 2008 से लेकर 2009 के बीच महेंद्र सिंह धोनी और राय लक्ष्मी के अफेयर के चर्चे थे। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था। साथ ही IPL के बाद होने वाली पार्टियों में अक्सर एमएस धोनी और राय लक्ष्मी को एक साथ भी देखा गया। जिसके बाद ही दोनों के अफेयर को लेकर मीडिया में चर्चा शुरू हो गई थी।

सुरेश रैना के साथ एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में हुए थे शामिल ( MS Dhoni & Suresh Raina)
इतना ही नहीं पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने दोस्त और टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ राय लक्ष्मी की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था। हालांकि, यह अफेयर ज्यादा नहीं चला और धोनी और राय लक्ष्मी का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद धोनी ने साल 2010 में साक्षी से शादी कर ली।

अपने और धोनी के रिश्ते को एक्ट्रेस ने बताया था ‘दाग’
साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने 2014 में धोनी के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की थी। एक इंटरव्यू में फिल्म ‘जूली 2’ की अभिनेत्री ने कहा, ”मुझे विश्वास होने लगा था कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग या निशान की तरह है, जो लंबे समय तक नहीं जाने वाला है। मैं आश्चर्यचकित हूं कि लोगों में अब भी इसके बारे में बात करने की ऊर्जा और धैर्य बचा है।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *