PM Modi के जन्मदिन पर टि्वटर पर #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस हुआ ट्रेंड, लोग बोले- दो करोड़ नौकरियां कहां हैं?

PM Modi के जन्मदिन पर टि्वटर पर #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस हुआ ट्रेंड, लोग बोले- दो करोड़ नौकरियां कहां हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के चाहने वाले आज उनका 71वां जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। हालांकि देश का बड़ा तबका ऐसा भी है जो आज के दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस और National Unemployment Day के तौर पर मना रहे हैं।

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा जहां 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान चलाने जा रही है तो वहीं यूथ कांग्रेस (Youth Congress) इसे बेरोजगारी दिवस के तौर पर मना रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस (National Unemployment Day) ट्रेंड कर रहा है।

लोग प्रधानमंत्री से पूछ रहे हैं ‘दो करोड़ नौकरियां कहां हैं’। सवाल पूछने वालों में युवाओं के साथ-साथ राजनीतिक दिग्गजों से लेकर रिटायर्ड IAS अधिकारी तक शामिल हैं। लोग अपने अपने अतरंगी तरीकों से सवाल पूछ रहे हैं।

वहीं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, प्रधानमंत्री के लिए कितना शर्मनाक जन्मदिन है, पूरा देश ही उन्हें राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की शुभकामनाएं दे रहा है।

ट्विटर पर भी ट्रेंड के बीच एक खास रेस देखने को मिल रही है, कभी राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस ट्रेंड कर रहा है तो कभी हैप्पी बर्थडे मोदी जी ट्रेंड में आगे निकल जा रहा है।  इसके साथ ही जुमला दिवस और श्री नरेंद्र मोदी का ट्रेंड भी रेस में चल रहे हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *