राज कुन्द्रा को लेकर पूनम पांडे का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पहले भेजा अश्लील मैसेज और फिर…

राज कुन्द्रा को लेकर पूनम पांडे का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पहले भेजा अश्लील मैसेज और फिर…

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

क्राइम ब्रांच की हिरासत में राज कुन्द्रा (Raj Kundra In Crime Brand Custody)
उनके साथ उनके पार्टनर रयान थारप को भी हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

राज कुन्द्रा केस में पूनम पांडे की एंट्री (Poonam Pandey Entry In Raj Kundra Case)
पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच मॉडल पूनम पांडे का एक वीडियो समाने आया है। इस वीडियो में उन्होंने राज कुंद्रा पर जमकर हमला किया है।

पूनम पांडे का बड़ा खुलासा (Poonam Pandey Statement On Raj Kundra)
पूनम कहती हैं, मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैं अपना बयान जारी कर रही हूं। अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है ये जज करना असंभव है। इसलिए मैं उन लड़कियों से दरख्वास्त करूंगी की आप प्लीज बाहर आएं और आपके साथ ऐसा कुछ भी हुआ है तो आवाज उठाएं’।

पूनम आगे कहती हैं, ‘जब मैंने कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए इनकार कर दिया। तो उन्होंने मुझे धमकी दी और धमकी ये थी कि मुझे उनका नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना पड़ेगा। वो जैसा कहेंगे वैसा शूट करना पड़ेगा। उन्होंने मेरे फोन नंबर एक मैसेज के साथ लीक किया। जिसमें लिखा था, कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू’। उसके बाद मुझे दूनियाभर से फोन कॉल आ रहे थे। मुझे धमकियां मिल रही थी। मुझे याद उस वक्त मैं छुप के रह रही थी। मैं डर रही थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा।’

इससे पहले पूनम ने कहती हैं, इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी। बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।’ अभिनेत्री आगे कहती हैं, ‘इसी के साथ राज कुंद्रा के खिलाफ चोरी और फ्रॉड का बॉम्बे हाईकोर्ट में केस भी दर्ज कराया था। अभी ये मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इस पर कम बात करना चाहूंगी। मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।’

पूनम ने पहले भी लगाए आरोप (Poonam Pandey And Raj Kundra)
पूनम पांडे ने इससे पहले भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बीते साल ही उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है।

पूनम का कहना है कि उनके और राज की कंपनी के बीच कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, लेकिन अब वह खत्म हो गया है। तब कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर भी पूनम भी आरोप लगाए। हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *