”मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी” मैसेज के साथ Raj Kundra ने मेरा नंबर किया लीक: Poonam Pandey

”मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी” मैसेज के साथ Raj Kundra ने मेरा नंबर किया लीक: Poonam Pandey

अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey)  ने दावा किया है कि व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husband Raj Kundra)  ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था।

अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पूनम ने यह भी बयान दिया है कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इसके परिणामस्वरूप उसे ऐसे कॉल आ रहे थे जो अपमानजनक प्रकृति के थे।

आईएएनएस को मिले एक वीडियो संदेश में, पूनम ने कहा, जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कि कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (मुझे अभी कॉल करें। मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी) उन्होंने मेरे व्यक्तिगत नंबर के साथ यह संदेश जारी किया और प्रसारित किया। मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही। मुझे पूरी दुनिया से फोन आए, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने घर पर नहीं थी। मैं घर से निकल गई थी। छुप कर रही थी। मुझे याद है, मैंने कुछ महीने उस वक्त एक ओरन नाम की जगह है, वहां पर बिताई थी। कुछ वक्त कहीं और बिताए थे। मैं बस इस डर में थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा। मुझे जिस तरह की मैसेज आते थे कि मैं जानता हूं आप कहां है, मैं उस वक्त थोड़ी डरी हुई थी।

पूनम ने कहा, मेरे वकीलों के मना करने के बावजूद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं कि अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं.. तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है। इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आप आवाज उठाएं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *