Priyanka Chopra को बिकिनी में लेटा देख मचला पति Nick Jonas का मन, पत्नी के ‘बट’ पर की ‘अश्लील’ हरकत!

Priyanka Chopra को बिकिनी में लेटा देख मचला पति Nick Jonas का मन, पत्नी के ‘बट’ पर की ‘अश्लील’ हरकत!

Priyanka Chopra Share Romantic Moment With Husband Nick Jones: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में व्यस्त नजर आ रही हैं। हालांकि अपनी व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकालकर वह अपनी पति निक जोनस (Nick Jonas) संग फुरसत के पल व्यतीत कर ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका और निक के रोमांटिग पलों (Priyanka Chopra Nick Jonas Romance) की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल में ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में धूल में लिपटी हुई प्रियंका चोपड़ा बिकिनी (Priyanka Chopra Latest Bikini Photo) में नजर आ रही हैं। वह प्रियंका के पीछे उनके पति निक थोड़े नॉटी अंदाज में दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने तहलका मचा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

priyanka chopra shares her glamorous photo nick jonas comments yummy

सामने आई फोटो में Priyanka Chopra रेड और ब्लैक बिकिनी पहनी हुई हैं और हर बार की तरह हॉट लग रह हैं। इस फोटो में उनके साथ पति निक (Nick Jonas) भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहली फोटो में पे वो लेटी हुई हैं और साथ में प्रियंका के बट पर निक कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में Snacks लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

priyanka chopra nick jonas sexy and romantic photos after which couple get trolled

इस फोटो को देखकर फैंस प्रियंका और निक पर मिले जुले कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स दोनों के रोमांटिग अंदाज पर वाह वाही कर रहे हैं तो वहीं एक दूसरा वर्ग ऐसा भी है जो निक जोनस की इस हरकत को अश्लील करार कर रहा है साथ ही प्रियंका को परंपरा भूल जाने की दुहाई भी दे रहा है। इन तस्वीरों के अलावा प्रियंका एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ऐसे में रविवार… फोटोज से साफ हो रहा है कि वह अपने पति के साथ सुकून के निजी वक्त गुजार रही हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.