SHOCKING: लंदन की सड़कों पर नींबू पानी बना रही हैं Priyanka Chopra, सामने आई तस्वीर

SHOCKING: लंदन की सड़कों पर नींबू पानी बना रही हैं Priyanka Chopra, सामने आई तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लंदन में अपने समय को एन्जॉय कर रही हैं। प्रियंका लंदन में अपनी सीरीज सिटाडेल की शूटिंग करने के साथ-साथ घूम भी रही हैं। अब प्रियंका ने लंदन की सड़कों पर घूमते हुए अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में उन्होंने लिखा कि वह नींबू पानी बना रही हैं.

(Priyanka Chopra In London)
फोटो में प्रियंका चोपड़ा येलो और ग्रीन कलर की टी-शर्ट और मैचिंग सनग्लासेस पहने हुए हैं. उनके बाल खुले हैं. अपनी इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा – नींबू पानी बना रही हूं. इसके साथ उन्होंने नींबू और हार्ट इमोजी लगाई.

 

(Priyanka Chopra Lifestyle)
प्रियंका चोपड़ा फैंस को रोज अपनी जिंदगी की झलक देती हैं. कुछ दिनों पहले वह लंदन में अपने दोस्तों के साथ घूमती नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ बेहद स्टाइलिश फोटोज को भी शेयर किया था, जिसमें वह व्हाइट टॉप के साथ मेटैलिक स्कर्ट और हील्स पहने नजर आई थीं.

(Priyanka Chopra And Meghan Markle)
कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा विंबलडन में मेहमान के तौर पर पहुंची थीं। इस मौके पर वह इंग्लैंड के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन को इग्नोर करती दिखीं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की काफी तारीफ हुई थी। साथ ही कहा गया कि अपनी दोस्त मेगन मार्कल की वजह से उन्होंने ऐसा किया है। मेगन मार्कल, प्रिंस विलियम के छोटे भाई प्रिंस हैरी की पत्नी हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं।

(Priyanka Chopra Projects)
प्रियंका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही सिटाडेल सीरीज में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास मेट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू जैसी फिल्में हैं।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *