Trisha Kar Madhu के वायरल MMS के बाद Priyanka Pandit का Private Video हुआ लीक, भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा तहलका

Trisha Kar Madhu के वायरल MMS के बाद Priyanka Pandit का Private Video हुआ लीक, भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा तहलका

After Trisha Kar Madhu MMS, Priyanka Pandit Private Video Leak: पिछले दिनों भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का एक प्राइवेट एमएमएस (Trisha Kar Madhu MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वह अपने कथित ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ नजर आ रही थीं। अब तृषा के बाद एक और भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का प्राइवेट वीडियो (Priyanka Pandit private video) इंटरनेट पर वायरल हो गया है। तृषा के बाद प्रियंका का यह वीडियो सामने आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

Priyanka Pandit ने भोजपुरी में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो (Priyanka Pandit MMS) कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नजर आ रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि प्रियंका का यह वीडियो काफी पुराना है मगर अब तृषा का MMS Leak होने के बाद इसे फिर से शेयर किया जा रहा है।

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने के इरादे से इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। प्रियंका ने यह भी दावा किया है कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसमें नजर आ रही लड़की कोई और है। अब प्रियंका के दावे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका अभी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। अब वह फिल्म ‘दिल मत देना मेरी सौतन को’ और ‘पुलिसगीरी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह किशन राय, संचिता बनर्जी, गार्गी पंडित, कनक पांडे, निशा दुबे और प्राची सिंह के साथ फिल्म ‘पांच मेहरिया’ में भी नजर आएंगी।

Amit Singh

Amit Singh

अमित सिंह, सच भारत में राजनीति और मनोरंजन सेक्शन लीड कर रहे हैं। उन्हें पत्रकारिता में करीब 5 साल का अनुभव है। इन्हें राजनीति और मनोरंजन क्षेत्र कवर करने का अच्छा अनुभव रहा है।थियेटर एक्टर रह चुके अमित ने टीवी से लेकर अखबार और देश की विभिन्न विख्यात वेबसाइट्स के साथ काम किया है।इन्होंने राष्ट्रीय स्तर की दर्जनों शख्सियतों का वीडियो और प्रिंट इंटरव्यू भी लिया है।अमित सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ से प्राप्त करने के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया, नई दिल्ली से टीवी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.